Video: राजपाल यादव को खेत में ट्यूबवेल के नीचे नहाते देख आपको भी जाएगी जलन!

Video: राजपाल यादव को खेत में ट्यूबवेल के नीचे नहाते देख आपको भी जाएगी जलन!
राजपाल यादव.

बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव (Rajpal Yadav) का एक लॉकडाउन वीडियो देखकर किसी को भी जलन हो जाएगी. खासकर के जो शहरी लोग होंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 10, 2020, 11:47 PM IST
  • Share this:
मुंबई. लॉकडाउन के दौरान सिने जगत के लोगों की ओर से बहुत से वीडियो आए. किसी ने किचेन में खाना बनाते हुए वीडियो शेयर किए तो किसी ने पोछा लगाते. बहुत से एक्टर-एक्ट्रेसेज ने अपने एक्सरसाइज के वीडियो शेयर किए तो किसी ने चटखारेदार कोई डिश बनाते हुए. लेकिन अब वो दौर आया कि जो ग्रामीण जगत से नाता रखने वाले एक्टर हैं वो अपने ग्रामीण जगत से जुड़ी चीजों का प्रदर्शन कर रहे हैं. खास बात ये है कि ग्रामीण चीजें प्रकृति के इतने करीब हैं कि लोग देखकर मंत्रमुग्‍ध तो ही रहे बल्कि लोगों के मन में यह मलाल भी रह जा रहा है कि काश वो ऐसी खूबसूरत जगह पर होते.

एक ऐसा ही वीड‌ियो अभिनेता राजपाल यादव (Rajpal Yadav) आया है. वो एक ट्यूबवेल के नीचे नहा रहे हैं. उनके आसपास हरियाली दिख रही है. बता दें राजपाल यादव का ताल्लुक उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से है. वो इन दिनों अपने गांव आए हुए हैं. वहां वो पूरा प्रकृति का आनंद उठा रहे हैं. वीडियो में राजपाल यादव कहते हैं, "ठंडे-ठंडे पानी से नहाना चाहिए, गाना आए या ना आए गाना चाहिए. जब खेतों में पानी चल रहा हो तो नहाने का मजा ही कुछ और है. सुरक्षित रहिए, स्वस्‍थ रहिए."
View this post on Instagram

Heaven in those villages. This city boy super jealous watching this video of #rajpalyadav 😜

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on



अभी कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड के एक अन्य अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी को भी खेत में फावड़ा से पानी साधते हुए देखा गया था. वो खेत सींच रहे थे. इसके लिए वो फावड़ा लेकर नाली बना-बनाकर पानी साधते हुए नजर आए थे. बता दें कि इस वक्त सावन का महीना चल रहा है. इन दिनों उत्तर प्रदेश के ज्यादातर इलाकों में धान की रोपाई की जाती है. ऐसे में ट्यूबवेल के जरिए ज्यादातर खेतों की सिंचाई की जाती है. ऐसे में लोग जमकर ट्यूबवेल के नीचे नहाते हैं.



यह भी पढ़ेंः सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का Title Track रिलीज

बात राजपाल यादव की करें तो उन्होंने साल 1999 में बॉलीवुड में एंट्री की थी. उससे पहले उन्होंने दिल्ली स्थित नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (NSD) से पढ़ाई की थी. इसके बाद से राजपाल यादव ने 50 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं. उनकी 'कूली नंबर 1' और 'हंगामा 2' बन रही हैं. इनमें वो फिर से दर्शकों के सामने उतरेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading