होम /न्यूज /मनोरंजन /

Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की MRI से डॉक्टरों को मिली नई जानकारी

Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की MRI से डॉक्टरों को मिली नई जानकारी

राजू श्रीवास्तव की हालत में कोई सुधार नहीं आया है और वे अभी भी वेंटिलेटर पर हैं. (फोटो साभार: Instagram@rajusrivastavaofficial)

राजू श्रीवास्तव की हालत में कोई सुधार नहीं आया है और वे अभी भी वेंटिलेटर पर हैं. (फोटो साभार: Instagram@rajusrivastavaofficial)

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को होश में लाने के लिए एम्स के डॉक्टर हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. कल रात जब डॉक्टर ने उनकी एमआरआई की तो उनके स्वास्थ्य से जुड़ी कई बातें निकलकर सामने आईं. कॉमेडियन के भाई दीपू श्रीवास्तव ने आज सुबह उनके स्वास्थ्य के बारे में करीबियों को बताया.

अधिक पढ़ें ...

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) दिल का दौरा पड़ने के बाद से एम्स में भर्ती हैं. एक्टर की एंजियोप्लास्टी हो चुकी है, पर वे अभी भी बेहोश हैं. डॉक्टर उन्हें होश में लाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. कॉमेडियन के चाहनेवाले उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं. अब राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू श्रीवास्तव ने उनकी सेहत के बारे में बताया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एम्स के डॉक्टरों ने कल रात राजू श्रीवास्तव का एमआरआई किया था, जिससे उनके सिर की कोई नस दबी होने के बारे में पता चला. राजू के भाई ने बताया कि डॉक्टर इस नस को रिकवर करने की कोशिश में जुटे हैं. डॉक्टरों कह रहे हैं कि कॉमेडियन के होश में आने में वक्त लग सकता है.

राजू श्रीवास्तव की कल रात हुई थी एमआरआई
राजू श्रीवास्तव के फैंस उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं. डॉक्टर भी उनके ठीक होने की उम्मीद जता रहे हैं. डॉक्टरों के अनुसार, इसमें तकरीबन दस दिन लग सकते हैं. डॉक्टरों ने कल रात कॉमेडियन का एमआरआई किया था. राजू के भाई ने आज सुबह-सुबह अपने करीबियों को उनकी सेहत के बारे में बताया.

डॉक्टरों को है राजू श्रीवास्तव के ठीक होने की उम्मीद
राजू के घरवाले दिल्ली में हैं और उनके स्वास्थ्य से जुड़ी हर एक पल की खबर ले रहे हैं. कॉमेडियन को कई लोग करीब से देखना चाहते हैं, पर डॉक्टर किसी को उनके करीब नहीं जाने दे रहे हैं. कॉमेडियन के करीबियों और चाहनेवालों को तब सुकून मिला, जब डॉक्टरों ने उनके ठीक होने की उम्मीद जताई.

राजू श्रीवास्तव ने फिल्मों में निभाए हैं छोटे-बड़े रोल
राजू श्रीवास्तव सालों से लोगों को हंसाते-गुदगुदाते आ रहे हैं. वे काफी सालों से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं, पर कॉमेडी शो ‘ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज’ से उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई थी. वे दर्शकों के बीच कॉमेडी का पर्याय बनकर उभरे थे. उन्होंने बॉलीवुड की कई यादगार फिल्मों में छोटे-बड़े रोल निभाए हैं.

Tags: Comedian, Health Update, Raju Srivastav

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर