होम /न्यूज /मनोरंजन /

Raju Srivastava Health Updates: राजू श्रीवास्तव के लिए दुआएं मांग रहे फैंस, पत्नी बोलीं- वो इस जंग को जीतेंगे, वापस लौटेंगे'

Raju Srivastava Health Updates: राजू श्रीवास्तव के लिए दुआएं मांग रहे फैंस, पत्नी बोलीं- वो इस जंग को जीतेंगे, वापस लौटेंगे'

राजू श्रीवास्तव की वाइफ शिखा श्रीवास्तव का कहना है कि ये लड़ाई मुश्किल जरूर हैं, लेकिन वापस आएंगे राज'

राजू श्रीवास्तव की वाइफ शिखा श्रीवास्तव का कहना है कि ये लड़ाई मुश्किल जरूर हैं, लेकिन वापस आएंगे राज'

Raju Srivastava Condition: ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (AIIMS) में भर्ती कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की सेहत गंभीर होने की जब से खबर सामने आई है, फैंस सोशल मीडिया पर लगातार उनके लिए दुआएं मांग रहे हैं. ऐसे में राजू की वाइफ शिखा श्रीवास्तव (Shikha Srivastava) सामने आई. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान ये बताया कि आईसीयू में भर्ती राजू का स्वास्थ्य स्थिर है.

अधिक पढ़ें ...

मशहूर कॉमेडियन, एक्टर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) पिछले एक हफ्ते से ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (AIIMS) में भर्ती हैं. अस्पताल के आईसीयू में उनकी हालत लगातार गंभीर बनी हुई हैं. वेंटिलेटर पर राजू श्रीवास्तव अभी भी अपनी ज़िंदगी के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं. राजू की हालत को लेकर उनकी फैमिली-फ्रेंड्स और फैंस उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं. इसी बीच राजू की वाइफ शिखा श्रीवास्तव (Shikha Srivastava) का बयान सामने आया है. उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में बताया कि हां! राजू के लिए और हम सब के लिए ये लड़ाई कठिन ज़रूर है, लेकिन ये लड़ाई वो जरूर जीतेंगे. वो इसे लड़ेंगे और आप सभी का मनोरंजन करने के लिए वापस आएंगे. शिखा ने आगे राजू की हेल्थ को लेकर ये भी कहा कि उनका स्वास्थ्य स्थिर है.

आपको बता कि बीते 10 अगस्त 2022 को दिल का दौरा पड़ने के बाद राजू को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कॉमेडियन साउथ दिल्ली के एक जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए गिर पड़े थे. उन्हें उनके ट्रेनर द्वारा अस्पताल ले जाया गया और उन्हें सीपीआर दिया गया था और उसके बाद एंजियोप्लास्टी की गई थी. उनके दोस्त लगातार उनके फैन्स को उनकी सेहत के बारे में जानकारी देते रहे हैं.

कॉमेडियन की वाइफ ने कहा, ‘मुश्किल जरूर हैं लेकिन वापस आएंगे राजू’
ईटाइम्स से बात करते हुए राजू श्रीवास्तव की वाइफ शिखा श्रीवास्तव कॉमेडियन के हेल्थ और उनके निधन की अफवाहों को लेकर बातें की. इंटरव्यू के दौरान शिखा ने कहा, ”राजू की हालत स्थिर है. डॉक्टर के साथ ही साथ पूरा मैनेजमेंट पूरी लगन के साथ काम कर रहा है. वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएंगे. हमें उनपर पूरा यकीन है क्योंकि वो एक लड़ाकू हैं ये लड़ाई वो जरूर जीतेंगे. इस लड़ाई को वो जीतेंगे और एक बार फिर से आप सभी का मनोरंजन करने के लिए वापस आएंगे. यह मेरा आप सभी से वादा है. उन्होंने आगे कहा कि सभी की शुभकामनाएं, आशीर्वाद और दुआएं लगातार मिल रही है. हम उनके स्वास्थ्य के लिए पूजा कर रहे हैं. मैं बस सभी से आग्रह करना चाहती हूं कि अपनी प्रार्थनाएं जारी रखें”.

अफवाहें से दुखी हो जाती हैं राजू की वाइफ
बातचीत में शिखा श्रीवास्तव ने राजू की देखभाल कर रहे डॉक्टर्स के बारे में बताते हुए कहा कि सभी डॉक्टर्स बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. ये अफवाहें एकदम झूठी हैं कि उन्होंने हार मान ली है. चीजों को मेडिकली संभाला जा रहा है और ऐसा होने में समय लगता है. हमें धैर्य के साथ संघर्ष करना होगा .सब्र के साथ इंतजार करना होगा क्योंकि डॉक्टर्स और राजू जी दोनों लड़ रहे हैं. राजू के हेल्थ को लेकर निगेटिव खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए शिखा ने लोगों से अपील की कि उनके सेहत को लेकर कोई अफवाहें न फैलाएं क्योंकि ऐसी अफवाहें से उनके परिवार और डॉक्टर्स का मॉरल डाउन होता है. ऐसी घटिया बातें उन्हें उन्हें परेशान कर रही हैं.”

Tags: Entertainment, Entertainment news., Raju Srivastav

अगली ख़बर