राकेश रोशन-पिंकी रोशन ने मनाई शादी की 50वीं सालगिरह, शेयर की रोमांटिक PHOTOS

राकेश रोशन और पिंकी रोशन की 50वीं सालगिरह. (फोटो साभार : pinkieroshan/Instagram)

राकेश रोशन और पिंकी रोशन की 50वीं सालगिरह. (फोटो साभार : pinkieroshan/Instagram)

राकेश रोशन (Rakesh roshan) और पिंकी रोशन (Pinky Roshan) ने एक दूसरे के संग साथ 50 साल पूरे कर लिए हैं. इस मौके पर दोनों दूल्हा-दुल्हन की तैयार हुए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 22, 2021, 9:42 PM IST
  • Share this:
मुंबई :  बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hhrithik Roshan) के मम्मी-पापा के लिए आज का दिन बेहद खास है. राकेश रोशन (Rakesh roshan) और पिंकी रोशन (Pinky Roshan)  की आज शादी की 50वीं सालगिरह है. इस खास पल को ये जोड़ी बेहतरीन तरीके से मना रही है. राकेश और पिंकी इस मौके पर दूल्हे-दुल्हन की तरह सज-धज कर तैयार हुए. पिंकी ने मेंहदी भी रचाई और सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किए. इन्हें जमकर शादी की गोल्डन जुबिली की बधाई मिल रही है.

राकेश रोशन और पिंकी रोशन एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं. इनके जीवन में तमाम उतार-चढ़ाव आएं लेकिन इन्होंने सबका हंसते-हंसते सामना किया. अपने जीवन की इस खूबसूरत जर्नी को वीडियो और फोटो शेयर कर बताया है. इंस्टाग्राम पर पिंकी रोशन ने एक फोटो शेयर की है जिसमें लिखा ‘दूल्हा आ गया’.



वहीं एक फोटो में पिंकी सोलह श्रृंगार किए हुए हाथों में मेंहदी लगवाए बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस पर लिखा 'अपने दूल्हे का इंतजार कर रहीं हूं'.


इससे पहले पिंकी रोशन ने इंस्टाग्राम पर शादी के 50 साल पूरे होने पर एक वीडियो शेयर किया है.  इसमें  अपने जीवन से जुड़े खास पलों को दिखाने की कोशिश की है. इस  वीडियो को शेयर करते हुए पिंकी रोशन ने लिखा है  '50 साल पूरे हुए. ना मैं परफेक्ट हूं, ना ही आप हो, लेकिन हमने अपनी एक खूबसूरत दुनिया बनाई है. आपके साथ 50 वर्षों में सीखना, बढ़ना, समझना और प्यार करना सीखा. 50 खुशहाल सालों के लिए शुक्रिया  राकेश रोशन'.







इससे पहले पिंकी रोशन और राकेश रोशन ने पूल में मस्ती करते हुए अपनी फोटो और वीडियो शेयर की है. इस पोस्ट और फोटो दोनों में मस्ती करते नजर आ रहे हैं. पिंकी ने लिखा 'मेरे जीवन साथी, मुझे अपनी पत्नी कहने में गर्व महसूस करो'. इस पर राकेश ने रिप्लाई दिया कि 'मेरी डार्लिंग वाइफी,मत भूलो की तुम मिस्टर चार्मिंग के साथ हो'. इस फोटो पर ऋतिक रोशन और  उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान ने भी कमेंट किया है. सुजैन ने लिखा 'बेस्ट पिक,टू क्यूट'.



राकेश रोशन एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ साथ फिल्म निर्माता भी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज