एक गलती के लिए राकेश रोशन ने दोस्तों के सामने कर दी थी ऋतिक की पिटाई

News18Hindi
Updated: September 6, 2019, 5:56 AM IST
एक गलती के लिए राकेश रोशन ने दोस्तों के सामने कर दी थी ऋतिक की पिटाई
ऋतिक रोशन और राकेश रोशन.

बताया जाता है कि एक बार राकेश रोशन (Rakesh Roshan) को बेटे ऋतिक (Hrithik Roshan) पर इतना गुस्सा आया कि उन्होंने जमकर पिटाई कर दी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 6, 2019, 5:56 AM IST
  • Share this:
ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ उनके पापा राकेश रोशन (Rakesh Roshan) की बॉन्डिंग बेहद खास है. दोनों एक दूसरे के बेहद करीब हैं. बचपन से आजतक कई ऐसी छोटी-छोटी कहानियां और किस्से हैं जो किसी को भी अपने बचपन की याद दिला दे. जैसे ये कि एक बार ऋतिक की एक गलती पर राकेश रोशन ने दोस्तों के सामने ही उनकी पिटाई कर दी. आज राकेश रोशन के बर्थडे पर पढ़िए उस पार्टी का किस्सा.

बताया जाता है कि ऋतिक बचपन से ही राकेश रोशन के लाडले रहे हैं. राकेश ने कभी ऋतिक पर हाथ नहीं उठाया या डांटा नहीं. लेकिन एक बार राकेश रोशन को बेटे पर इतना गुस्सा आया था कि उन्होंने ऋतिक की बहुत पिटाई की.

rakesh roshan trivia 1

हुआ यूं कि ऋतिक रोशन एक बार अपने दोस्तों के साथ घर पर पार्टी कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने खेल खेल में कांच की खाली बोतलें घर के टैरेस से नीचे फेंकना शुरू कर दिया. ये देखकर राकेश रोशन को बहुत गुस्सा आया. गुस्साए राकेश रोशन ने ऋतिक के दोस्तों के सामने ही उनकी बहुत पिटाई की थी. बताया जाता है कि ये पहली और आखिरी बार था, जब राकेश रोशन ने ऋतिक पर हाथ उठाया था.

राकेश रोशन ने हमेशा ऋतिक को सही राह दिखाई. जब उन्होंने फिल्मों में आने का मन बनाया तो भी राकेश रोशन ने उनके फैसले का सम्मान किया. जिस तरह राकेश रोशन ने ऋतिक को बॉलीवुड में लॉन्च किया, वो अपने आप में रिकॉर्ड है.

Kaho na pyar hai

राकेश रोशन के निर्देशन में बनी ऋतिक की डेब्यू फिल्म 'कहो ना प्यार है' साल 2000 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी, साथ ही सबसे ज्यादा अवॉर्ड पाने के लिए इस फिल्म का नाम लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में भी दर्ज हुआ. इस फिल्म की कमाई का असर ये था कि अंडरवर्ल्ड से भी राकेश रोशन को धमकी दी गई थी कि वो अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कहो ना प्यार है' के प्रॉफिट में उन्हें हिस्सा दें. बताया जाता है कि 10 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 62 करोड़ की कमाई की थी.
Loading...

यह भी पढ़ें:

मुंह से शराब की बदबू हटाने के लिए प्याज खाकर सेट पर पहुंचते थे धर्मेंद्र

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 5:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...