होम /न्यूज /मनोरंजन /ऋतिक रोशन का खुलासा, ये फिल्म देखने के बाद पापा को मिला था Krrish बनाने का आइडिया

ऋतिक रोशन का खुलासा, ये फिल्म देखने के बाद पापा को मिला था Krrish बनाने का आइडिया

ऋतिक रोशन ने बताया कृष की मेकिंग का किस्सा. (FILE)

ऋतिक रोशन ने बताया कृष की मेकिंग का किस्सा. (FILE)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने बताया कि ‘कृष’ बनाने का आइडिया उनके पापा राकेश रोशन (Rakesh Roshan) के दिमाग में फिल्म Lo ...अधिक पढ़ें

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) रिलीज होने के लिए तैयार है, वहीं ‘कृष 4’ को लेकर भी काफी चर्चा है. एक्टर ने फिल्म ‘लॉर्ड्स ऑफ द रिंग्स’ (Lords Of The Rings) से अपने कनेक्शन का खुलासा किया है. जे आर आर टोल्किन की लिखी गई इस फिल्म फ्रेंचाइजी को बेहद पसंद किया जाता है. ऋतिक ने साल 2004 के उस दिन को याद किया जब उनके पापा राकेश रोशन ‘लॉर्ड्स ऑफ द रिंग्स’ को देख रहे थे.

ऋतिक रोशन ने एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान बताया कि ‘साल 2004 में जब मेरे पापा ने ‘लॉर्ड्स ऑफ द रिंग्स’ के पहले पार्ट को देखा. पूरी फिल्म देखने के बाद वह तुरंत ही दूसरे पार्ट को देखने लगे. इसके बाद वह तीसरे पार्ट को देखने का मोह छोड़ नहीं पाए. उन्होंने LOT R की ट्रॉयोलॉजी एक के बाद एक ही दिन में देख डाली थी’.

‘कृष’ फ्रेंचाइजी बनाने का आइडिया
ऋतिक रोशन ने खुलासा करते हुए कहा कि ‘फिल्म को देखने के बाद मेरे पापा ने मुझे बुलाया और फिल्म की भव्यता और फिल्म के कैरेक्टर्स, सेटिंग्स और फिल्ममेकिंग पर गहन बातचीत की. इसी दौरान उन्होंने मुझसे पूछा कि हम अपनी फिल्मों के बाद के एडिशन क्यों नहीं बना सकते ? ‘कोई मिल गया’ के बारे में कैसा रहेगा ? इस तरह ‘कृष’ बनाने का ख्याल आया. ऋतिक रोशन ने कृष फ्रेंचाइजी के लिए ‘लॉर्ड्स ऑफ द रिंग्स’ के मेकर्स का आभार जताते हुए कहा कि मैं शुक्रिया अदा करुंगा उनका,क्योंकि उनकी वजह से ही कृष फ्रेंचाइजी बनाने का आइडिया मिला’.

3 ‘कृष’ फ्रेंचाइजी के बाद चौथा भी जल्द
आपको बता दें कि ‘कृष फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म ‘कोई..मिल गया’ 2003 में रिलीज हुई थी. फिल्म में ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा लीड रोल में थे. ‘कृष’ 2006 में रिलीज हुई थी जिसमें ऋतिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा थे. ‘’कृष 3’ की 2013 में रिलीज हुई थी जिसमें ऋतिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा के अलावा कंगना रनौत भी थीं. तीनों ही फ्रेंचाइजी दर्शकों को काफी पसंद आई थी. अब ‘कृष 4’ को लेकर दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़िए-बॉक्स ऑफिस पर होगी ऋतिक रोशन-प्रभास की टक्कर, ‘सालार’ और ‘फाइटर’ होगी आमने-सामने

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो  ‘कृष 4’ की कहानी पिछले सीन से शुरू होगी, लेकिन नए पात्रों और रोमांचक ट्विस्ट के नजर आएंगे. राकेश रोशन इस फिल्म की कहानी पर काम कर रहे हैं.

Tags: Hrithik Roshan, Rakesh roshan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें