'करण-अर्जुन' की दोबारा स्क्रीनिंग के दौरान थिएटर में लगी थी आग, आगबबूला हुए राकेश रोशन

राकेश रोशन (Rakesh Roshan)

राकेश रोशन (Rakesh Roshan)

15 फरवरी को मालेगांव में फिल्म 'करण-अर्जुन' (Karan Arjun) की स्क्रीनिंग (Screening) के दौरान कुछ लोग पटाखे फोड़ने लगे थे, जिससे थिएटर की सीट तक आग पहुंच गई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2021, 12:10 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. राकेश रोशन (Rakesh Roshan) की 'करण-अर्जुन' (Karan Arjun) फिल्म को एक बार फिर से रिलीज किया गया है. खबर आई थी कि 15 फरवरी को मालेगांव में फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान कुछ लोग पटाखे फोड़ने लगे थे, जिससे थिएटर की सीट तक आग पहुंच गई थी. रिपोर्ट्स की मानें तो राकेश रोशन (Rakesh Roshan) इस बात से बहुत नाराज हैं और वह जानना चाहते हैं कि उनकी इजाजत के बिना फिल्म कैसे रिलीज हुई.

टीओआई ने सूत्र के हवाले से लिखा- 'सेंट्रल सिनेमा के मालिक, जहां यह घटना हुई, उन्होंने फिल्म रिलीज करने से पहले राकेश रोशन से इजाजत नहीं ली. तो फिल्म की कॉपी थिएटर तक कैसी पहुंची?' पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, जब राकेश रोशन से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- 'करण-अर्जुन के राइट्स सिर्फ मेरे पास है. मुझे समझ नहीं आ रहा कि मेरी इजाजत के बिना फिल्म कैसे रिलीज हुई. मेरा ऑफिस इस मामले को देख रहा है.'

रिपोर्ट के मुताबिक, मालेगांव के सेंट्रल सिनेमा के मालिक शेख शफीक ने कहा कि जब लोग शाहरुख खान और सलमान खान को देखते हैं तो बहुत उत्साहित हो जाते हैं. उन्होंने कहा- 'पहले भी हमें ऐसी घटनाओं का सामना करना पड़ा है. ऐसा कुछ और सिनेमा हॉल में भी हुआ है. वह अपने अंडरवियर में पटाखे छुपा कर अंदर ले आते हैं. वो उत्तेजित हो जाते हैं और उसका परिणाम हमें भुगतना पड़ता है. यहां की ऑडियंस इतनी जिद्दी है कि पुलिस के रहते हुए भी वो ऐसा कांड कर जाते हैं. इस बार हम प्रॉपर्टी बचाने में कामयाब रहे, लेकिन आगे क्या होगा हमें नहीं पता. अभी के लिए हमने करण अर्जुन की जगह अजय देवगन की हलचल लगा दी है. उन्होंने बताया कि पिछले साल मार्च के बाद कोई भी फिल्म थिएटर में रिलीज न होने के कारण उन्हें भारी नुकसान भुगतना पड़ रहा था और इसी वजह से उन्होंने करण अर्जुन रिलीज करने की सोची.'

जब पोर्टल ने शेख को फोन कर के पूछा कि उन्होंने राकेश रोशन की इजाजत के बिना फिल्म कैसे रिलीज कर दी तो इस पर शेख ने कहा कि वह अभी बिजी हैं और बाद में कॉल करेंगे. हालांकि शेख ने फिर से कॉल किया ही नहीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज