होम /न्यूज /मनोरंजन /राकेश ओमप्रकाश मेहरा बोले- 'मनोज बाजपेयी आज बड़े इंटरनेशनल स्टार्स में से एक हैं'

राकेश ओमप्रकाश मेहरा बोले- 'मनोज बाजपेयी आज बड़े इंटरनेशनल स्टार्स में से एक हैं'

मनोज बाजपेयी की एक्टिंग के मुरीद हैं राकेश ओमप्रकाश मेहरा.(फोटो साभार: bajpayee.manoj/rakeyshommehra/Instagram)

मनोज बाजपेयी की एक्टिंग के मुरीद हैं राकेश ओमप्रकाश मेहरा.(फोटो साभार: bajpayee.manoj/rakeyshommehra/Instagram)

राकेश ओमप्रकाश मेहरा (Rakeysh Omprakash Mehra) कहते हैं कि मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) और शेफाली शाह (Shefali Shah) ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में देने वाले डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा (Rakeysh Omprakash Mehra) और मनोज बाजपेयी  (Manoj Bajpayee) के बीच काफी अच्छी अंडरस्टैंडिंग है. इस जोड़ी ने 2001 में आई फिल्म ‘अक्स’ (Aks) में साथ काम किया है. मनोज को राकेश सिर्फ इंडिया ही नहीं बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर का बड़ा एक्टर मानते हैं.

    हाल ही में टाइम्स लिटफेस्ट में हिस्सा लेने पहुंचे राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने बात करते हुए मनोज बाजपेयी की जमकर तारीफ की. राकेश ने कहा कि ‘आज हमारे पास मनोज जैसा एक ऐसा बड़ा स्टार हैं जो केवल इंडिया ही नहीं बल्कि इंटरनेशनल लेवल के बड़े कलाकारों से एक हैं’. ‘द फैमिली मैन’ में मनोज की कमाल की एक्टिंग की तारीफ राकेश करते हैं.

    News18 Hindi

    मनोज बाजपेयी को ‘द फैमिली मैन’के बाद काफी सराहा जा रहा है. (फोटो साभार: bajpayee.manoj/Instagram)

    राकेश ओमप्रकाश मेहरा से जब फेस्ट के दौरान एक दर्शक ने पूछा कि कोविड-19 महामारी के बाद लगे लगातार लॉकडाउन से फिल्म मेकिंग और और प्रदर्शन में किस तरह का बदलाव आया है ? तो ‘भाग मिल्खा भाग’ डायरेक्टर ने चुटकी लेते हुए जवाब दिया ‘कुछ नहीं बदला, कुछ भी नहीं’, आपने बंगाल चुनाव देखा, अब गणपति सेलिब्रेशन देखिए, कुछ तो नहीं बदला. मेरे कुछ दोस्तों ने अपने बच्चों की शादी में मुझे आंमत्रित किया..कुछ भी तो नहीं बदला’.

    राकेश ने कहा कि ‘लॉकडाउन में टीवी काफी इम्पॉर्टेंट हो गया. लोग अपने घरों मे कैद थे और लोगों ने खूब टेलीविजन देखा. यह केवल अमेजन,नेटफ्लिक्स और हॉटस्टार के बारे में नहीं कह रहा हूं. जहां तक दर्शकों का सवाल है उन्हें इसकी परवाह नहीं है. लोग टीवी देखना चाहते हैं और देख रहे हैं. ढेर सारे ऐसे कलाकार जिन्हें पहले पहचान नहीं मिली, कई ऐसे कहानीकारों को जिन्हें मौका नहीं मिल रहा था, खूब काम मिला और स्टारडम हासिल किया.

    ये भी पढ़िए-12 years of Wanted: सलमान खान के डूबते करियर को इसी फिल्म से मिला था सहारा

    ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बड़े स्टार्स के बारे में बात करते हुए राकेश कहते हैं ‘मनोज बाजपेयी को देखो. उन्होंने कभी भी  खुद पर आर्ट फिल्मों को लेकर अपने भरोसे को नहीं छोड़ा. शेफाली शाह को देखिए जिसने ‘दिल्ली क्राइम’ (Delhi Crime) में शानदार काम किया. वह किसी भी फीमेल आर्टिस्ट की तुलना में पूरी दुनिया में सबसे अधिक पहचाना जाने वाला चेहरा बन गईं हैं.

    Tags: Manoj Bajpayee, Shefali Shah, The Family Man 2

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें