केवल इस वजह से पीएम मोदी को अपनी फिल्म नहीं दिखाना चाहते ये डायरेक्टर

फिल्म 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर डायरेक्टर ने पीएम मोदी के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग ना करने की वजह बताई.

News18Hindi
Updated: February 11, 2019, 12:42 PM IST
केवल इस वजह से पीएम मोदी को अपनी फिल्म नहीं दिखाना चाहते ये डायरेक्टर
15 मार्च को रिलीज होगी राकेश ओम प्रकाश मेहरा की ये फिल्म.
News18Hindi
Updated: February 11, 2019, 12:42 PM IST
राकेश ओम प्रकाश मेहरा अपनी फिल्म 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' को लेकर शुरुआत से ही चर्चा में हैं. अब अपने हाल के बयान से वह दोबारा सुर्खियों में छा गए. पीएम मोदी के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखने की बात पर मेहरा ने कहा कि पीएम के लिए कोई स्क्रीनिंग करने का उनका कोई प्लान नहीं है. क्योंकि अब ये फैशन बनता जा रहा है.

'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले एक बच्चे की कहानी है. खुले में शौच के कारण इस बच्चे की मां का रेप हो जाता है. इसके बाद वह मदद के लिए पीएम को खत लिखता है और दोस्तों के साथ उनसे मिलने पहुंचता है. फिल्म का ट्रेलर काफी सरल है और अपने डायलॉग्स के साथ दिल पर छाप छोड़ता है.

हाल में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर जब डायरेक्टर से फिल्म की स्क्रीनिंग को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा, अगर पीएम फिल्म देखना चाहते हैं तो ये सम्मान और गर्व की बात होगी, लेकिन मैं पब्लिसिटी के लिए पीएम ऑफिस का इस्तेमाल नहीं करूंगा. मुझे लगता है कि ये फिल्म देश के लोगों के लिए बनी है और एक बड़े दफ्तर का इस्तेमाल कर मैं इस फिल्म और मुद्दे को हल्का नहीं करना चाहता. पीएम बहुत बिजी हैं और देश चला रहे हैं. केवल प्रमोशन के लिए मैं स्क्रीनिंग नहीं करूंगा. यह मुझे सूट नहीं करता. लेकिन अगर वो फिल्म देखना चाहते हैं तो यह सम्मान की बात होगी.





यह भी पढ़ें:

12 लोगों के साथ एक ही घर में रहता था ये अभिनेता, हीरो बनने के लिए करना पड़ता था ये काम

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...