हॉस्पिटल में कराहते हुए राखी ने 'द ग्रेट खली' से मांगी मदद, कहा -लेडी रेसलर को पिटवाओ

हाल ही में हॉस्पिटल में राखी से मिलने WWE के रेसलर 'द ग्रेट खली' पहुंचे. उस दौरान राखी ने उनसे अपना दर्द बयान किया.

News18Hindi
Updated: November 14, 2018, 8:00 AM IST
हॉस्पिटल में कराहते हुए राखी ने 'द ग्रेट खली' से मांगी मदद, कहा -लेडी रेसलर को पिटवाओ
खली के साथ राखी सावंत
News18Hindi
Updated: November 14, 2018, 8:00 AM IST
बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन और ​अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्हें एक विदेशी लेडी रेसलर ने रिंग में पटखनी लगा दी.

अब विदेशी रेसलर के हाथों पिटने के बाद राखी हॉस्पिटल में मौजूद हैं. लेकिन वहां भी वह शांत नहीं हैं. मीडिया की नजरों में बने रहने के लिए वो अपनी चोटों का भी बखूबी इस्तेमाल कर रही हैं.

हाल ही में हॉस्पिटल में राखी से मिलने WWE के रेसलर 'द ग्रेट खली' पहुंचे. उस दौरान राखी ने उनसे अपना दर्द बयान करते कहा कि वो रेसलर बुलबुल को बुला कर उस विदेशी लेडी रेसलर से उनकी चोट का बदला लें. बता दें बुलबुल, द ग्रेट खली की शिष्या हैं और उनसे रेसलिंग सीख रही हैं.



इसके साथ ही राखी ने विरोधियों को लेकर भी अपनी भड़ास निकाली. उन्होंने कहा कि रिंग में उनके साथ चीटिंग हुई है. राखी ने आरोप लगाया कि उनकी पिटाई एक षड्यंत्र के तहत की गई है जिसमें तनुश्री दत्ता का भी हाथ है.

बता दें कि कुछ दिनों पहले राखी ने मीटू कैंपेन को लेकर तनुश्री दत्ता के खिलाफ कई बयान दिए थे.



वहीं सिंगर मीका सिंह ने भी राखी की हालत पर ने चुटकी ली है. मीका सिंह ने राखी और लेडी रेसलर का पटखनी का वीडियो ट्वीट किया है.

ये भी पढ़े: दीपिका-रणवीर मगर इन मामलों में हैं एक-दूसरे के विरोधी
First published: November 14, 2018, 6:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...