शादी के बाद राखी सावंत का धमाकेदार वीडियो सॉन्ग, 'मेरे ठुमके पे यूपी-बिहार रे'

News18Hindi
Updated: August 31, 2019, 5:22 PM IST
शादी के बाद राखी सावंत का धमाकेदार वीडियो सॉन्ग, 'मेरे ठुमके पे यूपी-बिहार रे'
शादी के बाद पहली बार यूपी-बिहार हिलाते नजर आईं राखी सावंत

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक नया गाना छप्पन छुरी लॉन्च किया गया. इस गाने में राखी सावंत का बोल्ड डांस देखने को मिला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 31, 2019, 5:22 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड (Bollywood) की जानी-मानी एक्ट्रेस और ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) शादी के बाद पहली बार एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई दीं. राखी सावंत का एक नया गाना छप्पन छुरी लॉन्च किया गया. इस गाने में राखी सावंत का बोल्ड डांस देखने को मिला. वीडियो में राखी सावंत अमिताभ बच्चन की तरह दिखने वाले शख्स के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. इस गाने को गायिका मन्दाकिनी बोरा ने गाया है.

आए दिन अपने अजीबो-गरीब कारनामों को लिए राखी सावंत सुर्खियों में बनी रहती है. हाल ही में राखी सावंत अपनी शादी को लेकर जबरदस्त चर्चा में थी. राखी सावंत ने 'हिंदुस्तान टाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में अपने  हसबैंड के बारे में बताया कि 'मेरे हसबैंड को मीडिया वगैरह बिल्कुल पसंद नहीं है. उनको किसी के सामने नहीं आना था. शादी तो परिवार के बीच होती है दुनिया को थोड़े ही बुलाना होता है'. इससे पहले राखी सावंत ने खुलासा करते हुए कहा था कि 'मेरे पति रितेश अमेरिकी प्रेसीडेंट डोनाल्ड ट्रम्प के साथ काम करते हैं. रितेश डोनाल्ड ट्रम्प की टीम का एक अहम हिस्सा हैं'.



हाल ही में राखी सावंत और भोजपुरी एक्टर पवन सिंह के डांस का वीडियो सामने आया. इसमें नाचते-नाचते पवन सिंह अचानक राखी को किस करने की कोशिश करते हैं लेकिन राखी उन्हें रोक लेती हैं. हालांकि एक अन्य फिल्म में राखी सावंत ने पवन सिंह और रविकिशन के साथ एक गाने में काम किया था. यह गाना रिलीज हुआ था. यह गाना भोजुपरी फिल्म 'कट्टा तनल-दुप्पट्टा पर' का था. इसमें राखी सावंत ने आइटम डांस किया था.

ये भी पढ़ें - बाहुबली प्रभास की साहो ने तोड़े रिकॉर्ड, 2 हजार पहुंचा टिकट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 4:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...