अब दीपक कलाल को भाई बता रही हैं राखी सावंत, रक्षाबंधन पर किया पोस्ट

अब दीपक कलाल को भाई बता रही हैं राखी सावंत, रक्षाबंधन पर किया पोस्ट
राखी सावंत, दीपक कलाल (Photo Credit- rakhisawant2511/Instagram)

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने दीपक कलाल (Deepak Kalal) को अपना भाई बताते हुए जो पोस्ट शेयर किया है, उसमें बिग बॉस-14 का भी जिक्र किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 3, 2020, 2:57 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. इन दिनों राखी सोशल मीडिया (Social Media) पर जबरदस्त एक्टिव हैं और फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए अजीबो-गरीब पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. राखी के पोस्ट पर मिले कमेंट्स को देखें तो उनके फॉलोवर्स भी उनके पोस्ट देखकर हक्के-बक्के रह जाते हैं. वहीं रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) के मौके पर भी राखी ने कुछ ऐसा शेयर कर दिया है, जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे. अपने पोस्ट में राखी सावंत दीपक कलाल (Deepak Kalal) को भाई बता रही हैं. इस पोस्ट में उन्होंने बिग बॉस-14 का भी जिक्र किया है.

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में राखी ने कैप्शन के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो दीपक कलाल के साथ पोज देती दिखाई दे रही हैं. इस फोटो में बिग बॉस-14 में जाने की राखी की ख्वाहिश साफ झलकर रही है. यही कारण है कि उन्होंने फोटो में लिखा- राखी सावंत, दीपक कलाल- बिग बॉस-14 भाई-बहन की जोड़ी. इस फोटो के कैप्शन में राखी ने लिखा- 'हैप्पी रक्षाबंधन दीपक कलाल भाई'. यहां देखें राखी द्वारा शेयर किया गया पोस्ट-
View this post on Instagram

Happy Raksha Bandhan Deepak Kalal bhai

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on







राखी सावंत और दीपक कलाल हमेशा से ही अपनी अजीबो-गरीब हरकतों की वजह से चर्चा में रहे हैं. बता दें कि काफी पहले राखी सावंत और दीपक कलाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, इस दौरान इन दोनों ने ही ऐलान किया था कि वो शादी करने जा रहे हैं. शादी की जगह, तारीख सब बताने के कुछ समय बाद सामने आया है कि ये सब सिर्फ एक ड्रामा भर था.

बात करें राखी की तो वो उन्होंने बीते साल ही ऐलान किया था कि उन्होंने रितेश नाम के एक एनआरआई से शादी कर ली है. राखी ने लाल जोड़े में सजकर अपनी शादी की फोटो भी शेयर की थीं लेकिन उन्होंने अपने पति का चेहरा कभी नहीं दिखाया. वहीं अब कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि राखी ने अपने पिछले कुछ सोशल मीडिया पोस्ट में हिंट दी है कि उनकी शादी नहीं हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज