• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • राखी सावंत ने शादी के सवाल पर सलमान खान से की अपनी तुलना, बोलीं - 'वहां उन्हें सताते हो और यहां मुझे'

राखी सावंत ने शादी के सवाल पर सलमान खान से की अपनी तुलना, बोलीं - 'वहां उन्हें सताते हो और यहां मुझे'

हाल ही में राखी सावंत का गाना रिलीज हुआ है.(फोटो साभारः इंस्टाग्रामः viral bhayani)

राखी सावंत अपनी शादी (Rakhi Sawant Marriage) को लेकर भी हमेशा चर्चा में रही हैं. जब भी राखी सावंत से उनकी शादी को लेकर सवाल किया जाता है, वह नए-नए खुलासे करती हैं.

  • Share this:
    मुंबईः राखी सावंत (Rakhi Sawant) को यूं ही बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कहा जाता है. वह जहां भी जाती हैं, अपने अंदाज से लोगों का मनोरंजन करना नहीं भूलतीं. फिर चाहे वह किसी शो में हों या पैपराजी से बात कर रही हों. अपने मजाकिया अंदाज से अक्सर वह लोगों को हंसने पर मजबूर कर देती हैं. हाल ही में वह बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में भी ऐसा ही करती नजर आई थीं. शो में उनके अलग-अलग अवतार देखने को मिले थे. जिसे लेकर वह खूब चर्चा में रहीं.

    इसके अलावा राखी सावंत अपनी शादी (Rakhi Sawant Marriage) को लेकर भी हमेशा चर्चा में रही हैं. जब भी राखी सावंत से उनकी शादी को लेकर सवाल किया जाता है, वह नए-नए खुलासे करती हैं. अब एक बार फिर उनसे शादी को लेकर जब एक पैपराजी ने सवाल किया तो राखी ने सलमान खान से अपनी तुलना कर डाली.




    दरअसल, हाल ही में राखी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह ‘मेरे ड्रीम में तेरी एंट्री’ सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं. पिंक ड्रेस में राखी को अपने गाने पर जमकर झूमते देखा जा सकता है. इसी कार्यक्रम के बाद एक पैपराजी राखी से सवाल करता है. शादी का सवाल सुनते ही राखी कहती हैं- 'बेबी तुम ऐसे सवाल क्यों पूछती हो. तुम्हें मैं कुंवारी अच्छी नहीं लगती क्या?'

    राखी आगे कहती हैं- 'वहां आप सलमान खान जी को भी सताते हो और यहां मुझे भी सताते हो. शादी करो, शादी करो. नहीं करनी शादी. क्या मिलेगा शादी करके भी. मुझे तो क्या मिला?' बता दें, बिग बॉस के बाद राखी लगातार चर्चा में हैं. शो में उन्होंने अपनी शादी को लेकर कई खुलासे किए थे. जहां उन्होंने बताया था कि उनके पति रितेश इस बात से भी नाराज हैं कि उन्होंने सबके सामने अपनी शादी का खुलासा कर दिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज