राखी सावंत के लिए मुसीबत बनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस, रोते हुए बोलीं- मेरे पति मुझे नहीं समझते

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ईवेंट पर ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर डांस करती दिखाई दीं. ट्रोल हुईं तो रोते हुए कहा- 'मुझे नहीं पता था ऐसा होगा'.

News18Hindi
Updated: September 6, 2019, 1:17 PM IST
राखी सावंत के लिए मुसीबत बनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस, रोते हुए बोलीं- मेरे पति मुझे नहीं समझते
राखी सावंत का वीडियो हुआ वायरल
News18Hindi
Updated: September 6, 2019, 1:17 PM IST
बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. बीते दिनों उनकी सीक्रेट शादी की खबरों ने खूब सुर्खियां बंटोरी. इसके बाद राखी का एक गाना रिलीज हुआ, वहीं अब राखी सांवत ने लाइम लाइट बंटोरने का एक और तरीका खोज निकाला. राखी का कहना है कि उन्हें एक ट्रांसपेरेंट ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर भद्दी-भद्दी बातें सुनाई जा रही हैं. इस बात से वो बेहद दुखी हैं. राखी सावंत ने खुलेआम ये कह डाला है कि वो इस बात से बुरी तरह निराश हैं कि उनके पति उन्हें नहीं समझते हैं.

दरअसल, हाल ही में राखी सावंत का गाना 'छप्पन छुरी' लॉन्च हुआ है. इस गाने के लॉन्च इवेंट पर राखी ने एक गोल्डन रंग का शिमरी गाउन पहना था. ये गाउन ट्रांसपेरेंट था. स्पॉटबॉय में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक इवेंट में राखी ने छप्पन छुरी पर डांस भी किया. इस इवेंट का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. ट्रोल होने के बाद राखी ने एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में राखी रोती हुई नजर आ रही है.

ट्रेलर लॉन्च पर पहनी ऐसी ड्रेस


रोते-रोते इस वीडियो में राखी कह रही हैं कि 'मुझे नहीं पता था कि ये ड्रेस इतनी रिवीलिंग है. मुझे डिजाइनर ने दिया और मैं पहनकर आ गई. लोग मेरे बारे में भद्दी-भद्दी बातें कह रहे हैं, लेकिन मेरा कोई कसूर नहीं है. लोग मुझे क्यों ब्लेम कर रहे हैं'. राखी सावंत रोते हुए आगे कहती हैं कि 'मुझे लोगों की परवाह नहीं है, लेकिन मेरे जिंदगी में जो व्यक्ति है मेरा पति ही मुझे नहीं समझ रहा है. मुझे लगता है कि मेरी जिंदगी खत्म हो गई है'.

रो-रोकर हुआ बुरा हाल


बता दें कि राखी ने 28 जुलाई को मुंबई के जेडब्लू मैरिएट में शादी की थी. राखी का कहना है कि उनके पति का नाम रितेश है. राखी ने अभी तक अपने पति का चेहरा नहीं दिखाया है, उनका कहना है कि रितेश को कैमरा और मीडिया पसंद नहीं है. शादी के बाद उन्होंने आइटम सॉन्ग छप्पन छुरी शूट किया है. ये गाना रिलीज हो चुका है.

ये भी पढ़ें- भरा सिलेंडर उठाकर विद्युत जामवाल ने किया खतरनाक स्टंट, हुए ट्रोल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 12:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...