राखी सावंत ने पहले बताई कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह, बाद में तुरंत पहना मास्क- देखें VIDEO

राखी सावंत ने 'बिग बॉस 14' में लोगों का भरपूर मनोरंजन किया था (फोटो साभारः Instagram/viralbhayani)

राखी सावंत ने 'बिग बॉस 14' में लोगों का भरपूर मनोरंजन किया था (फोटो साभारः Instagram/viralbhayani)

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे पापराजी (Paparazzi) को बॉलीवुड में बढ़ते कोरोना मामलों की वजह बताती नजर आ रही हैं. अपनी बात पूरी करने के बाद एक्ट्रेस तुरंत मास्क पहन लेती हैं और दूसरों को भी ऐसा करने की नसीहत देती हैं.

  • Share this:
नई दिल्लीः  ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) की बात ही निराली है. वे कुछ भी कहती हैं, वह तुरंत सुर्खियां बन जाती हैं. वह अपने जिंदादिल और मिलनसार रवैये के लिए जानी जाती हैं. हाल में जब राखी वर्कआउट के लिए जा रही थीं, तब पैपराजी (Paparazzi) ने उन्हें घेर लिया. एक्ट्रेस ने शालीनता से फोटोग्राफर के हर सवाल का जवाब दिया. फोटोग्राफर्स ने राखी सावंत से बॉलीवुड में बढ़ रहे कोरोना मामलों (Covid-19 Cases) के बारे में जानना चाहा. इस पर राखी ने बताया कि किस वजह से बॉलीवुड में कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है.

जब राखी से बॉलीवुड में बढ़ते कोरोना मामलों को लेकर पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा कि आज बहुत सारे लोग फर्जी कोविड-19 का सर्टिफिकेट निकाल रहे हैं. अगर लोग ऐसा करना बंद कर दें तो कोरोना का संकट दूर हो जाएगा. वे आगे कहती हैं, 'लोग फ्लाइट से आते हैं. इन्हें 600-800-1200 रुपये देकर टेस्ट कराना नहीं है, फर्जी सर्टिफिकेट दिखा देते हैं और कहते हैं कि उनका कोविड टेस्ट हो गया है. आस-पास ऐसे फर्जी लोग कौन हैं? मैं हाथ जोड़कर विनती करती हूं कि ऐसे फर्जी सर्टिफिकेट बनाना बंद करें. अपना टेस्ट कराएं और 24 घंटे मास्क लगाएं.' अपनी बात पूरी करने के बाद एक्ट्रेस तुरंत मास्क पहन लेती हैं. साथ में बॉलीवुड के सभी लोगों के लिए दुआ मांगती हैं.






साथ में राखी सावंत विक्की कौशल और अक्षय कुमार की सेहत को लेकर चिंतित हैं. उन्होंने वीडियो में बताया है कि वह विक्की कौशल और अक्षय कुमार को कोरोना होने की खबर से काफी निराश हैं. एक्ट्रेस कहती हैं, 'अक्षय और विक्की तो इतना जिम जाते हैं और खुद को खूब फिट रखते हैं, फिर भी उन्हें हो गया, तो किसी को भी हो सकता है.'

कुछ समय पहले राखी 'बिग बॉस 14' में नजर आई थीं. जहां सलमान खान के साथ उनकी ट्यूनिंग को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. वहीं, राखी ने सही तरीके से सभी को एंटरटेन किया था, जिस वजह से वे खूब चर्चा में बनी हुई थीं. हाल में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जो खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में राखी की एक नन्ही फैन उन्हें तोहफा देती नजर आ रही हैं. यह गिफ्ट बिलकुल भी मामूली नहीं था. राखी को उनकी फैन ने डेढ़ लाख की कीमत का मोबाइल गिफ्ट किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज