लाइव टीवी

करवाचौथ पर झूठ बोलते हुए पकड़ी गईं राखी सावंत, Troll होते ही हटाया Video

News18India
Updated: October 21, 2019, 3:54 PM IST
करवाचौथ पर झूठ बोलते हुए पकड़ी गईं राखी सावंत, Troll होते ही हटाया Video
राखी सावंत का वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) इस वीडियो में गाजर का हलवा बनाती दिख रही हैं. लेकिन ट्रोल होने के बाद ये वीडियो हटाने में उन्‍होंने देरी नहीं की.

  • News18India
  • Last Updated: October 21, 2019, 3:54 PM IST
  • Share this:
मुंबई. राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्‍सर अपने सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ ऐसा शेयर करती रहती हैं, जिसके चलते वह सुर्खियों में आ ही जाती हैं. वह अक्‍सर कुछ न कुछ सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं और ऐसा ही उन्‍होंने करवाचौथ पर भी किया. लेकिन करवाचौथ पर शेयर किए गए इस वीडियो में राखी सावंत एक बड़ा झूठ बोलते हुए पकड़ में आ गई हैं. इतना ही नहीं, जब उनके झूठ पर फैंस ने सवाल पूछने शुरू कर दिए तो उन्‍होंने ये वीडियो ही अपने इंस्‍टाग्राम से हटा लिया. हालांकि राखी का यह वीडियो इंटरनेट पर अब भी घूम रहा है.

दरअसल राखी सावंत ने करवा चौथ पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में राखी ये कहते हुए नजर आ रही हैं कि वह करवाचौथ के दिन गाजर का हलवा बना रही हैं. राखी ने बताया कि वह यूके में अपना करवाचौथ मना रही हैं. राखी ने कहा, 'हाय फ्रेंड्स, आप देख रहे हैं मैं गाजर का हलवा बना रही हूं आज करवा चौथ के दिन. देखिए, मैं किसी गांव-वाओ में नहीं हूं, यूके (UK) में हूं, तो मैं कुछ भी कपड़े पहन सकती हूं. आप देख सकते हैं कि इतने सारे बादम वगैरह मैंने ऑनलाइन ऑर्डर किए हैं.' इस वीडियो में राखी का यही वादा उनके लिए मुसीबत बन गया है. जिस किचन को वो यूके के होने का दावा कर रही हैं वो बेहद देसी किचन है. साथ ही वीडियो में राखी की देसी हाउसमेड भी नजर आ रही है.

 




 

Loading...




View this post on Instagram




 

Karwachauth par gajar ka halwa bna rahi hai #rakhisawant #karwachauth2019 #bollygossip #bollywood


A post shared by Bollywood Gossip (@bollyg0ssip) on






फैंस के लिए यह विश्‍वास करना मुश्किल हो रहा है कि राखी का यह किचन यूके का है. कुछ फैंस कह रहे हैं कहीं ये इंडिया वाले यूके यानी उत्तराखंड का तो नहीं है. राखी इस वीडियो में ये भी सफाई देती नजर आ रही हैं कि ये किचन उन लोगों का है, जो उनसे पहले यहां रहते थे और वह इसे सिर्फ इस्‍तेमाल कर रही हैं. लेकिन लगता है कि ये दावा भी लोगों को कन्विंस नहीं कर पाया.

यह भी पढ़े:  किम शर्मा ने देर रात शेयर की ऐसी तस्‍वीर, कुछ घंटों में ही हो गई Viral

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 2:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...