Home /News /entertainment /

ट्विंकल खन्ना से तारीफ सुनकर गदगद हुईं राखी सावंत, हाथ जोड़कर कहा 'धन्यवाद'

ट्विंकल खन्ना से तारीफ सुनकर गदगद हुईं राखी सावंत, हाथ जोड़कर कहा 'धन्यवाद'

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने ‘ड्रामा क्वीन’ राखी सावंत की जमकर तारीफ की है. साभार: @RakhiSawant/TwinkleKhanna instagram

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने ‘ड्रामा क्वीन’ राखी सावंत की जमकर तारीफ की है. साभार: @RakhiSawant/TwinkleKhanna instagram

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपने डिजिटल प्लैटफॉर्म ‘ट्वीक इंडिया’ पर ‘ड्रामा क्वीन’ राखी सावंत की जमकर तारीफ की है. ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने राखी सावंत के लिए एक लंबा पोस्ट शेयर किया है, जिसको देखने के बाद राखी काफी खुश हैं.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    मुंबई: बॉलीवुड में ‘ड्रामा क्वीन’ के नाम से मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) आजकल हर किसी की फेवरेट बनती जा रही हैं. ‘बिग बॉस’ के बाद लोगों का नजरिया राखी को लेकर काफी बदला है. लोग राखी को और प्यार और सम्मान देने लगे हैं. इसी बीच राखी सावंत को खुश कर देने वाली एक और खबर सामने आई है. एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपने डिजिटल प्लैटफॉर्म ‘ट्वीक इंडिया’ पर ‘ड्रामा क्वीन’ राखी सावंत की जमकर तारीफ की है.

    एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने राखी सावंत के लिए एक लंबा पोस्ट शेयर किया है, जिसको देखने के बाद राखी काफी खुश हैं. उन्होंने ट्विंकल के पोस्ट का शुक्रिया अपने अंदाज में किया है. दरअसल, राखी सावंत की तारीफ ‘ट्विक इंडिया’ के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है. जिसमें लिखा गया, ‘राखी सावंत इतने सालों से जिस तरह लगातार लोगों के सार्वजनिक ताने और उपहास सुन रही हैं, उनकी जगह अगर मैं होती तो खुद के लिए एक गड्ढा खोदती और जिंदगी भर के लिए उसमें छिपकर एक मीरकैट की तरह रहती. लेकिन जब आप उन जोक्स और मजाक को खुद के अंदर शामिल कर लेते हैं तो आप शर्मिंदा नहीं हो सकते. आप उनपर हंसेंगे वो भी अपने आप पर हंसेंगी. बैंक से लेकर अपने परिवार को गरीबी से निकालने और अपने लिए कॉम्पिटीशन वाली इंडस्ट्री में जगह बनाने तक राखी बहुत कुछ कर रही हैं.”

    rakhi sawant

    राखी सावंत (Rakhi Sawant) की तारीफ. साभार: @tweakindia instagram

    ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna Post) से इतनी तारीफ सुनने के बाद राखी सावंत गदगद हो गईं और उन्हें एक्ट्रेस का आभार जताते हुए एक पोस्ट किया. जिसमें राखी ने लिखा, ‘बहुत बहुत धन्यवाद ट्विंकल खन्ना और ट्विक इंडिया, यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है. ट्विंकल जी आपने अपना कीमती समय निकाला और मेरे बारे में कुछ अच्छा लिखा. एक ऐसी जगह जहाँ मुझपर हंसा गया, मज़ाक उड़ाया गया, ट्रोल किया गया, गालियाँ दी गईं, लेकिन मैं अभी भी अपने आधार पर मज़बूती से खड़ी हूं.”

    rakhi sawant

    राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने जताया आभार. साभार: @RakhiSawant instagram

    राखी सांवत ने आगे लिखा, ‘आज मुझे इस बात पर गर्व है कि मैं आज क्या हूँ. मैं अपनी और अपने परिवार की देखभाल कर सकती हूँ और सभी कठिनाइयों को दूर कर सकती हूँ. लोगों के जीवन में हँसी और मनोरंजन लाना मुझे अच्छा लगता है. मुझे यकीन है कि ट्विंकल खन्ना की तरह विनम्र होने में बहुत कुछ लगता है और राखी सावंत बनने के लिए लोहे का दिल चाहिए.” राखी सावंत इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फैंस से लगातार इंटरेक्ट होती रहती हैं.

    Tags: Rakhi sawant, Twinkle khanna

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर