इस जगह हनीमून मनाने जाएंगी राखी सावंत, खुद किया खुलासा

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने खुद ही वीडियो जारी कर खुलासा किया है कि वो हनीमून के लिए कहां जा रही हैं.

News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 3:05 PM IST
इस जगह हनीमून मनाने जाएंगी राखी सावंत, खुद किया खुलासा
राखी सावंत ने वीडियो में किया खुलासा
News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 3:05 PM IST
अपने कॉन्ट्रोवर्शियल बयानों की वजह से अकसर सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant), इन दिनों अपनी शादी की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. अजीब बात ये है कि राखी ने अपनी शादी की तस्वीरें तो शेयर कीं लेकिन अभी तक अपने पति की झलक तक नहीं दिखाई है. राखी का कहना है कि उनके पति को मीडिया के सामने आना पसंद नहीं है. खैर! ये तो हम आपको पहले भी बता चुके हैं लेकिन अब शादी के बाद राखी सावंत का एक बयान ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. ये बयान उन्होंने कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद दिया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो में राखी सावंत ने पीएम मोदी का धन्यवाद किया. राखी का कहना है कि कश्मीर अब हमारा हो गया है. लोग तो तब हैरान रह गए जब राखी ने ये कहा कि कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के लिए मैंने ही मोदी जी से गुजारिश की थी. उन्होंने कहा थैंक्यू मोदी जी हमारी बात मानने के लिए. इस वीडियो में राखी ने अपनी हनीमून डेस्टिनेशन का भी खुलासा किया है. राखी ने बताया कि अब तो कश्मीर हमारा हो गया है, अब मैं कश्मीर में ही हनीमून मनाने जाऊंगी. यहां देखें राखी का वीडियो-



 


Loading...



View this post on Instagram





 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on






राखी के इस वीडियो पर उन्हें खूब रिएक्शन्स मिल रहे हैं. इससे पहले राखी का एक इंटरव्यू भी एक वायरल हुआ था. जिसमें उन्होंने खुलासा किया था कि क्यों अभी तक उनके पति की तस्वीर देखने को नहीं मिली है. राखी ने कहा कि 'मेरे हसबैंड को मीडिया वगैरह बिल्कुल पसंद नहीं है. उनको किसी के सामने नहीं आना था. शादी तो परिवार के बीच होती है दुनिया को थोड़े ही बुलाना होता है'. इससे पहले राखी सावंत ने खुलासा करते हुए कहा था कि 'मेरे पति रितेश अमेरिकी प्रेसीडेंट डोनाल्ड ट्रम्प के साथ काम करते हैं. रितेश डोनाल्ड ट्रम्प की टीम का एक अहम हिस्सा हैं'.

राखी ने बताई लव स्टोरी


राखी सावंत ने अपनी लव स्टोरी के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा कि 'मेरा पहला टीवी इंटरव्यू देखने के बाद ही वो मेरे फैन बन गए थे. उन्हें जानने के बाद मैंने जीजस से बहुत प्रार्थना की थी कि मैं उन्हीं की पत्नी बनूं. हमने व्हाट्सएप पर चैट शुरू की और उन्होंने मुझे व्हाट्सएप पर ही प्रपोज किया था. मेरी मॉम, भाई और सभी लोग काफी एक्साइटेड थे. होटल में हमने हिंदू और क्रिश्चियन वेडिंग की. उसी दिन हमने पहले कोर्ट मैरिज की थी'.

ये भी पढ़ें- ढीली जींस बार-बार ठीक करती दिखीं एक्ट्रेस, लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 10, 2019, 3:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...