• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • राखी सावंत के सपोर्ट में आए पति रितेश, ट्वीट के बाद अब राघव चड्ढा के लिए कही ये बात

राखी सावंत के सपोर्ट में आए पति रितेश, ट्वीट के बाद अब राघव चड्ढा के लिए कही ये बात

राजनीति में राखी सावंत का नाम घसीटने की वजह से लोग राघव चड्ढा की आलोचना कर रहे हैं. (फोटो साभारः Instagram@rakhisawant2511)

राजनीति में राखी सावंत का नाम घसीटने की वजह से लोग राघव चड्ढा की आलोचना कर रहे हैं. (फोटो साभारः Instagram@rakhisawant2511)

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पति रितेश (Ritesh) ने राघव चड्ढा के विवादित बयान पर अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा है कि आप पार्टी और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) एक महिला की गरिमा को खराब करके चुनाव जीतना चाहते हैं तो यह स्वीकार नहीं किया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्लीः जब से आप पार्टी के विधायक राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने राजनेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को पंजाब की राजनीति का राखी सावंत कहा है, तब से एक्ट्रेस सुर्खियों में बनी हुई हैं. सिद्धू के खिलाफ राखी सावंत (Rakhi Sawant) के नाम का इस्तेमाल करना, लोगों को पसंद नहीं आया है. लोग राघव की जमकर आलोचना कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. जब इस विवाद को लेकर राखी से बात करने की कोशिश की गई, तो उन्होंने अपने रहस्यमय पति रितेश (Rakhi Sawant husband Ritesh) से बात करवा दी.

    ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, रितेश ने कहा कि वह इस मुद्दे पर ट्वीट कर अपना रिएक्शन दे चुके हैं. फिर वे आगे कहते हैं, ‘एक महिला हमारे जीवन में मां, बहन और जीवन साथी के रूप में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है. वह हमें जीवन देती है. महिलाओं पर मिस्टर चड्ढा और आप के विचार निंदनीय हैं. अगर वे किसी महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाकर चुनाव जीतना चाहते हैं तो यह स्वीकार नहीं है. यह मतदाताओं की जिम्मेदारी है कि वे ऐसे उम्मीदवारों को न चुनें.’

    रितेश आगे कहते हैं कि क्या वे नहीं जानते कि राखी सावंत कौन है. ‘राखी वह काम कर रही हैं जो हमारे देश के राजनेताओं को करना चाहिए. वे अकेली ऐसी हस्ती हैं जो सड़कों पर उतरी थीं और वंचित बच्चों को नारियल पानी पिलाया था. राखी वह है जो अपने बारे में पूरा सच बोलती है और यही कारण है कि उसे अक्सर बेवकूफ या ‘ड्रामेबाज’ कहा जाता है. राखी अगर गलत होती है तो माफी मांग लेती हैं.’

    रितेश, नवजोत सिंह सिद्धू को एक नेशनल आइकन के तौर पर पेश करते हैं और कहते हैं कि राघव चड्ढा कभी भी उनकी बराबरी नहीं कर पाएंगे. वे कहते हैं, ‘राघव चड्ढा किसी भी तरह से विधायक या नेता बनने के लायक नहीं हैं. इस देश में लगभग 50 फीसदी वोटर्स महिलाएं हैं…’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज