राखी सावंत करने जा रही हैं OTT पर डेब्यू, शेयर करते ही सोशल मीडिया पर छाया VIDEO

ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं राखी सावंत.

ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं राखी सावंत.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने का फैसला किया है. राखी ने इंस्टाग्राम पर वेब सीरीज ‘तवायफ बाजार ए हुस्न (Tawaif Bazaar-E-Husn)’ का एक वीडियो शेयर किया है. राखी ने बताया है कि वह डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2021, 7:48 PM IST
  • Share this:
मुंबई. ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के घर में पहुंचकर राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया. बतौर चैलेंजर हिस्सा लेने के बाद राखी फिनाले तक पहुंचने वाली कंटेस्टेंट बनी थीं. शो के फाइनल में पहुंचने के बाद वे 14 लाख रुपए लेकर घर से बाहर हो गई थीं.

बिग बॉस के फिनाले के बाद राखी सावंत ने अपने फैंस को जबर्दस्त खुशखबरी दी है. उन्होंने ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने का फैसला किया है. राखी ने इंस्टाग्राम पर वेब सीरीज ‘तवायफ बाजार ए हुस्न (Tawaif Bazaar-E-Husn)’ का एक वीडियो शेयर किया है. राखी ने बताया है कि वह डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हैं.

शेयर किए गए वीडियो में दिख रहा है कि, राखी सावंत ब्लू कलर की ड्रेस पहने हुए हैं और वे सोफे पर बैठी हुई हैं. उनके सामने टेबल रखा हुआ है. राखी कह रही हैं- ‘क्या कर रही हो ये, पागल हो गई हो, नजर लग जाएगी.’







वीडियो में दिख रहा है कि कोई एक्ट्रेस पर नोट उड़ा रहा है, जिन्हें वह उठा रही हैं. बैकग्राउंड में निर्देशक कट बोलते सुनाई दे रहे हैं. राखी ने पोस्ट के साथ लिखा है कि ‘मैं नई सीरीज ‘तवायफ बाजार ए हुस्न’ की शूटिंग कर रही हूं’. राखी की इस वेब सीरीज का निर्देशन मरुख मिर्जा कर रहे हैं.

हाल ही में राखी सावंत एक विवाद में घिर गई थी. उनके एक करीबी ने बताया कि उन पर बेबुनियाद आरोप लगाए गए हैं, वे बहुत निराश हैं. वे शैलेश श्रीवास्तव नाम के किसी शख्स को नहीं जानती. बिग बॉस के बाद जब राखी का करियर फिर से संवरने लगा है, तो कुछ लोग उनकी इमेज को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं.

राखी सावंत ने कहा है कि ‘यदि किसी के साथ 2017 में ठगी की गई थी, तो वह अब तक चुप क्यों था. मुकदमा करने के लिए वह बिग बॉस के खत्म होने का वेट क्यों कर रहा था. हम इस मामले का कानूनी रूप से ही सामना करेंगे.’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज