मंगलसूत्र दिखाकर राखी सावंत ने पति के बारे में कही ऐसी बातें

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने बताया कि वो अपने पति रितेश (Ritesh) के बारे में क्या सोचती हैं.

News18Hindi
Updated: September 3, 2019, 9:43 AM IST
मंगलसूत्र दिखाकर राखी सावंत ने पति के बारे में कही ऐसी बातें
राखी सावंत का वीडियो वायरल
News18Hindi
Updated: September 3, 2019, 9:43 AM IST
बीते काफी दिनों से राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी शादी को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं. राखी ने 28 जुलाई को शादी की थी, तब से लेकर अभी तक राखी ने अपने पति की एक झलक तक नहीं दिखाई है. राखी ने शादी के बाद अपने इंटरव्यूज में कहा था कि उनके पति को कैमरा और मीडिया पसंद नहीं हैं इसलिए वो सामने नहीं आना चाहते. राखी ने पति रितेश की शक्ल तो नहीं दिखाई लेकिन वो रितेश के बारे में बात करने से कभी नहीं कतरातीं. उन्होंने हाल ही में एक बार फिर अपने पति को लेकर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में राखी अपने हसबैंड के बारे में बात करती दिखाई दे रही हैं.

दरअसल, इन दिनों राखी अपने आने वाले भोजपुरी गाने 'छप्पन छुरी' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. ये गाना सिंगर मंदाकिनी बोरा ने गाया है. गाने के प्रमोशन के दौरान राखी ने मीडिया से बातचीत की. इस बातचीत में राखी ने अपना मंगलसूत्र दिखाते हुए एक सवाल के जवाब में कहा 'शादी में तो काफी बड़ा मंगलसूत्र था लेकिन डेली वेयर के लिए मैंने छोटा सा मंगलसूत्र पहना है. मुझ पर निखार आया है, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी लाइफ में बहुत अच्छा लड़का आएगा. मैंने बहुत इंतजार किया और मैं भगवान का धन्यवाद देना चाहूंगी कि मुझे इतना अच्छा लड़का दिया'. यहां देखें वीडियो-



 


Loading...



View this post on Instagram




 

I love my husband ritesh love u soo much 💕💕💕💋💋💋😘😘😘😘


A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on






इस वीडियो को शेयर करते हुए राखी ने कैप्शन में लिखा- 'love my husband ritesh love u soo much'. हालांकि राखी के इस वीडियो पर उन्हें काफी निगेटिव कमेंट्स मिल रहे हैं. कोई कह रहा है कि हमें तुम्हारी शादी पर भरोसा नहीं है और कोई राखी को फेक बता रहा है. एक यूजर ने लिखा कि ये राखी का सिर्फ ड्रामा भर है. इन खबरों और बातों में कोई सच्चाई नहीं है.

गुपचुप कर ली थी शादी


बहरहाल, हम आपको बता दें कि राखी सावंत ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्होंने 28 जुलाई को जेडब्ल्यू मैरियट में एक रूम में शादी कर ली थी. लेकिन एक डर की वजह से उन्होंने शादी की बात किसी से शेयर नहीं की थी. वो इस बात से डर गई थीं कि उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिलेगा. खबरों की मानें तो राखी के पति लंदन में रहते हैं लेकिन राखी का कहना है कि वो शादी के बाद भी भारत में ही रहेंगी.

ये भी पढ़ें- रानू मंडल का तीसरा गाना, अंदाज देखकर हैरान रह जाएंगे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 9:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...