लाइव टीवी

OMG! दीपिका पादुकोण के लिए मुसीबत बनीं राखी सावंत, सीने पर लिखवाया रणवीर सिंह का नाम

News18Hindi
Updated: February 14, 2019, 3:43 PM IST
OMG! दीपिका पादुकोण के लिए मुसीबत बनीं राखी सावंत, सीने पर लिखवाया रणवीर सिंह का नाम
रणवीर सिंह और राखी सावंत

हाल ही में रणवीर सिंह ट्रेड एनालिस्ट कोमल नहाटा के चैट शो पर पहुंचे थे. जहां उन्होंने राखी सावंत को लेकर अपने प्यार का इजहार भी किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 14, 2019, 3:43 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी गर्ल राखी सावंत बीते दिनों फनी वीडियो बनाने वाले दीपक कलाल के साथ रिलेशनशिप और शादी की खबरों के चलते काफी चर्चा में थीं. जिसके बाद दोनों में ब्रेकअप भी हुआ और दीपक कलाल ने मीडिया से ये तक कह दिया कि उनके ब्रेकअप की वजह ये है कि राखी सावंत एक शीमेल हैं. जिसके चलते राखी काफी सुर्ख़ियों में भी रहीं.

लेकिन अब राखी सावंत इन दिनों रणवीर सिंह के साथ काफी चर्चा में हैं. हाल ही में रणवीर सिंह ट्रेड एनालिस्ट कोमल नहाटा के चैट शो पर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कई बातें शेयर की. इसी बातचीत में राखी सावंत को लेकर उन्होंने अपने प्यार का इजहार भी किया.

दरअसल, जब इस शो के दौरान रणवीर ने होस्ट से पूछा कि इस शो का सबसे बुरा गेस्ट कौन था? इस बात पर कोमल ने राखी सावंत का नाम लिया. राखी का नाम सुनकर रणवीर ने कहा, 'वो तो रॉकस्टार है' और फिर राखी को आई लव यू बोल दिया. जिसके बाद अब राखी भी पीछे नहीं रहीं और उन्होंने रणवीर सिंह के नाम का टैटू बनवा लिया.

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने सीने पर रणवीर सिंह के नाम का टैटू बनवा रखा है. राखी सावंत की ये तस्वीर देखने के बाद दीपिका का क्या रिएक्शन होगा ये तो आप समझ ही रहे होंगे. बहरहाल वहीं कुछ लोगों का कहना है कि राखी ने ये सब एक बार फिर पब्लिसिटी के लिए किया है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2019, 3:43 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर