राखी सावंत ने मजबूरी में की थी शादी, एक्ट्रेस बोलीं- 'गुंडा पीछे प़ड़ा था, इसलिए...'

राखी सावंत को मजबूरी में करनी पड़ी थी शादी (photo credit: instagram/@rakhisawant2511)

राखी सावंत को मजबूरी में करनी पड़ी थी शादी (photo credit: instagram/@rakhisawant2511)

राखी सांवत (Rakhi Sawant) ने अपने पति रितेश (Ritesh) के साथ अपने रिश्ते को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. राखी ने मां के इलाज के लिए, अपने पति से आर्थिक मदद लेने से मना कर दिया था.

  • Share this:

नई दिल्ली: एक्ट्रेस राखी सांवत (Rakhi Sawant) अपने बिंदास अंदाज और बयानों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. वे अपनी जिंदगी के तमाम किस्से, फैंस के साथ शेयर करने में कोई संकोच नहीं करतीं. अब एक्ट्रेस फिर से चर्चा में आ गई हैं. दरअसल, राखी ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. हाल में राखी सांवत की मां का कैंसर का इलाज हुआ है. एक्ट्रेस ने मां की सर्जरी के बारे में बात करते हुए, अपने पति रितेश (Ritesh) को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. पहले भी राखी अपने पति को लेकर कई तरह के खुलासे कर चुकी हैं.

राखी सांवत ने रितेश से मां के इलाज के लिए आर्थिक मदद लेने से मना कर दिया है. उन्होंने रितेश को 'व्हाट्सएप फ्रेंड' कहा और खुलासा किया कि उन्होंने रितेश से मजबूरी में शादी की थी. राखी अपनी इस मजबूरी की वजह बताती हैं. वे कहती हैं कि जब उनके पीछे एक गुंडा पड़ गया था, तब उन्होंने रितेश से शादी करने का फैसला लिया था.

Rakhi Sawant, Rakhi Sawant News, Rakhi Sawant's Husband, Rakhi Sawant's Ritesh, Rakhi Sawant Marriage, राखी सांवत, रितेश
(फोटो साभारः Instagram/rakhisawant2511)

एक रेडियो शो में राखी सांवत ने कहा कि शुरू के दिनों में उन्हे रितेश से प्यार नहीं था, वे केवल एक 'व्हाट्सएप फ्रेंड' थे. लेकिन जब उन्हें रितेश से प्यार हुआ, तो ये बात उन्हें भी पता नहीं चली. प्यार में धोखा मिलने के बाद, राखी अब सिर्फ खुद से और भगवान से प्यार करती हैं. बातचीत के दौरान, राखी ने बताया कि मैंने रितेश को अपनी मां के कैंसर के बारे में बताया था, लेकिन मैंने उनसे कोई मदद नहीं ली.
खबरों की मानें तो राखी सावंत पहले भी अपनी शादी पर बात कर चुकी थीं. उन्होंने एक बातचीत के दौरान कहा था, 'रितेश ने ही मेरे से शादी करने की इच्छा जाहिर की थी. किसी ने मेरे सिर पर बंदूक रखी थी और कहा था कि अगर शादी नहीं की, तो हम तुझे जान से मार डालेंगे.' राखी सावंत 'बिग बॉस 14' में भी अपने और रितेश की कहानी बताकर इमोशनल हो गई थीं. तब राखी ने बताया था कि रितेश पहले से शादीशुदा थे. उन्होंने कहा था, 'मैंने कोरोना वायरस, लॉकडाउन के दौरान अकेले ही 7-8 महीने दुख में गुजार दिए. इस दौरान मैं कैसे रही थी, कोई नहीं जानता है. मैं डिप्रेशन में थी.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज