राखी सावंत ने गलती से शेयर कर दी पति की तस्वीर? हनीमून पर दिखे

राखी सावंत (Rakhi Sawant) से काफी समय से फैंस गुजारिश कर रहे थे कि वो अपने पति के साथ तस्वीर शेयर करें.

News18Hindi
Updated: August 16, 2019, 4:03 PM IST
राखी सावंत ने गलती से शेयर कर दी पति की तस्वीर? हनीमून पर दिखे
राखी सावंत ने शेयर की हनीमून फोटोज
News18Hindi
Updated: August 16, 2019, 4:03 PM IST
बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों एक नए ड्रामे के चलते जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं. राखी सावंत ने दुल्हन के कॉस्ट्यूम में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करने के बाद ये ऐलान कर दिया कि उन्होंने शादी कर ली है. लेकिन लोग तब हैरान रह गए जब उन्होंने शादी की तस्वीरों में कहीं भी अपने पति का चेहरा नहीं दिखाया. उन्होंने अपने पति को अभी तक पूरी तरह सीक्रेट बनाए रखा है. वहीं सोशल मीडिया पर कई लोग तो ये राखी की इस शादी वाली बात को झूठ मान रहे थे लेकिन जब हाल ही में उन्होंने अपनी हनीमून वाली तस्वीरें शेयर की तो इन तस्वीरों में राखी की एक गलती से उनके पति नजर आ गए. हालांकि ये उनके पति हैं ऐसा कहना मुश्किल है.

दरअसल, इन तस्वीरों में राखी ने सन ग्लासेस पहन रखे हैं. इन्हीं ग्लासेस में राखी की तस्वीर लेते हुए एक शख्स दिखाई दे रहा है. अगर आप नीचे दिखाई गई तस्वीर को जूम करके देखेंगे तो अपको राखी के चश्मे में इस शख्स की इमेज नजर आएगी. हालांकि इसमें उनका चेहरा तो नहीं दिख रहा है लेकिन राखी ने इस तस्वीर के कैप्शन में जो लिखा है उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये उनके पति हो सकते हैं. खी ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा 'my honeymoon Pictures..Wooow my Hasband is best I love him'. तस्वीर हनीमून की है और इस कैप्शन से मालूम होता है कि उनके आस-पास ही हैं. ऐसे में संभव हो कि तस्वीर खींच रहा ये शख्स ही राखी का पति हो. हालांकि हम इसका दावा भी नहीं कर सकते हैं.



इस तस्वीर में दिखी राखी सावंत के पति की झलकइससे पहले हर कोई राखी से गुजारिश कर रहा था कि वो अपने पति की तस्वीर दिखाएं. राखी ने शादी के बाद कोई तस्वीर शेयर नहीं की तो लोगों ने मानना शुरू कर दिया कि उनकी शादी की खबरों में कुछ तो गोलमाल है लेकिन अब लगता है कि वाकई राखी की शादी हो गई है और जैसा कि राखी ने कहा कि उनके पति कैमरे के सामने नहीं आना चाहते हैं.

गुपचुप कर ली थी शादी


बहरहाल, हम आपको बता दें कि राखी सावंत ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्होंने 28 जुलाई को जेडब्ल्यू मैरियट में एक रूम में शादी कर ली थी. लेकिन एक डर की वजह से उन्होंने शादी की बात किसी से शेयर नहीं की थी. वो इस बात से डर गई थीं कि उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिलेगा. खबरों की मानें तो राखी के पति लंदन में रहते हैं लेकिन राखी का कहना है कि वो शादी के बाद भी भारत में ही रहेंगी.

ये भी पढ़ें- कश्मीर पर भड़के अदनान सामी, पाकिस्तानी ट्रोलर को दिया ऐसा जवाब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 16, 2019, 12:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...