राखी सांवत की मां का भावुक कर देने वाला VIDEO आया सामने, कहा- 'सलमान जी, थैंक यू बेटा'

राखी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो (फोटो साभारः Instagram @rakhisawant2511)

राखी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो (फोटो साभारः Instagram @rakhisawant2511)

थोड़ी देर पहले ही राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी मां सलमान के नाम संदेश देती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो वायरल हो गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2021, 9:38 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मां कैंसर की लड़ाई लड़ रही हैं. उनकी मां इन दिनों हॉस्पिटल में एडमिट हैं, जहां उनका कीमोथेरेपी चल रहा है. 'बिग बॉस 14' के घर से बाहर आने के बाद राखी सावंत एक बार फिर से अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्टिव हो गई हैं. थोड़ी देर पहले ही उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी मां सलमान के नाम संदेश देती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो वायरल हो गया है.

राखी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में उनकी मां ने कहा, 'सलमान जी, थैंक यू बेटा. सोहेल जी थैंक यू. ये जो अभी मेरा कीमो चढ़ रहा है, मैं अभी हॉस्पिटल में हूं. आज का चार हो गया, दो बाकी है, उसके बाद ऑपरेशन होगा. आप लोग को परमेश्वर खूब आगे बढ़ाए और आप लोग सही सलामत रहो.' बता दें, इससे पहले राखी ने अपनी मां की तस्वीरें शेयर कर अपने चाहने वालों से कहा था कि सब उनकी मां के लिए दुआ करें, जिसके लोग उनकी मां के लिए दुआएं भी मांग रहे हैं.


वहीं, गुरुवार को ही उनकी दोस्त कश्मीरा शाह भी उनकी मां से मिलने हॉस्पिटल पहुंची थीं. बता दें, टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 14वें सीजन में राखी सावंत की एंट्री ने शो को काफी दिलचस्प बना दिया था.



फोटो साभार: विरल भयानी


इस शो में राखी ने अपने फैंस का का जमकर मनोरंजन किया और शो के टॉप-5 फाइनलिस्ट में अफना जगह बनाने में कामयाब रही थीं. वहीं, हाल ही में हुए शो के फिनाले में राखी सावंत ने सबको तब चौंका दिया था, जब उन्होंने फिनाले में 14 लाख रुपये लेकर शो से बाहर हो गई थीं. इस साल शो की विनर रुबीना दिलैक बनी, जबकि दूसरे नंबर पर राहुल वैद्य और तीसरे नंबर पर निक्की तंबोली रही थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज