राखी सावंत की मम्मी का हॉस्पिटल में सिस्टर्स रख रही हैं खास ख्याल, देखें भावुक वीडियो

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है.

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी मम्मी बेड पर लेटी हुई हैं और अस्पताल की चार नर्सेस उनकी मां के पास खड़ी हैं. ये नर्सेस राखी की मां से बात कर रही हैं, वो उन्हें भरोसा दिला रही हैं कि वो जल्द ही पूरी तरह से ठीक हो जाएंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 9, 2021, 10:30 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) की आइटम गर्ल एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों बेहद परेशानी में हैं. राखी की मां कैंसर की लड़ाई लड़ रही हैं. वह इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनकी कीमोथेरेपी चल रही है. राखी दिन रात अपनी मम्मी की सेवा में लगी हैं. सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियो सामने आ रहे हैं. राखी ने हाल ही में अस्पताल से अपनी मम्मी के साथ एक बेहद इमोशनल वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि किस तरह यहां पर सिस्टर्स (नर्सेस) उनकी मम्मी का ख्याल रख रही हैं.

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss) के घर से बाहर आने के बाद राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर से अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्टिव हो गई हैं. उनकी मम्मी गंभीर रूप से बीमार हैं. राखी की मम्मी की सेवा के लिए अस्पातल की सिस्टर्स भी दिन-रात लगी है. वह सिर्फ सेवा ही नहीं दुआं भी कर रही हैं कि वह जल्द ठीक हो जाएं. राखी इस वीडियो में सभी सिस्टर्स को धन्यवाद करती भी नजर आ रही हैं.

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी मम्मी बेड पर लेटी हुई हैं और अस्पताल की चार नर्सेस उनकी मां के पास खड़ी हैं. ये नर्सेस राखी की मां से बात कर रही हैं, वो उन्हें भरोसा दिला रही हैं कि वो जल्द ही पूरी तरह से ठीक हो जाएंगी. वीडियो में एक सिस्टर ने राखी सावंत की मम्मी का हाथ थामा हुआ है और वो उनकी बातों से संतुष्ट नजर आ रही हैं. वहीं राखी इस पूरे दृश्य को कैमरे में कैद करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए राखी ने कैप्शन दिया- 'सभी सिस्टर्स मेरी मॉम का ख्याल रख रही हैं'.
राखी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर उनके फैंस की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. हर कोई राखी को भरोसा दिला रहा है कि उनकी मम्मी जल्द ही ठीक हो जाएंगी.







आपको बता दें कि राखी ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर अपनी मम्मी का एक खास वीडियो भी शेयर किया था,  जिसमें उनकी मम्मी ये कहती नजर आ रही थीं कि उनका कैंसर का इलाज तेजी से चल रहै है और वो जल्द ही ठीक हो जाएंगी. अपने इस वीडियो में वह सभी की दुआओं के लिए उन्हें धन्यवाद भी कहती नजर आईं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज