लाइव टीवी

इस दवा के साथ 'कोरोना वायरस को दूर' करने चीन पहुंचीं राखी सावंत, शेयर किया वीडियो

News18Hindi
Updated: February 4, 2020, 8:24 AM IST
इस दवा के साथ 'कोरोना वायरस को दूर' करने चीन पहुंचीं राखी सावंत, शेयर किया वीडियो
राखी सावंत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पिछले कुछ दिनों से चीन (China) में कोरोना वायरस (Coronavirus) लोगों के लिए मुसीबत बना हुआ है. राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने फ्लाइट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे कोरोना वायरस का जिक्र करती नजर आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 4, 2020, 8:24 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) की आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी बेबाकी और बोल्ड अंदाज के लिए पहचानी जाने वालीं एक्ट्रेस राखी सावंत आए दिन चर्चा में आने की कोई न कोई वजह खोज ही लेती हैं. सोशल मीडिया पर तरह-तरह के पोस्ट वो शेयर करती दिखाई देती हैं. हाल ही में राखी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट (Rakhi Sawant Instagram) पर कुछ ऐसा ही शेयर किया है, जिसने फिर से उन्हें चर्चाओं में ला दिया है. राखी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बता रही हैं कि वो कोरोना वायरस से लड़ने के लिए चीन जा पहुंची हैं. राखी इस बात का दावा कर रही हैं कि अब वो कोरोना वायरस (Coronavirus) को खत्म कर ही दम लेंगी.

Rakhi Sawant, instagram, Rakhi Sawant Intimate Video, Rakhi Sawant bold video, Rakhi Sawant bold photos, Rakhi Sawant husband, bollywood, राखी सावंत, इंस्टाग्राम, राखी सावंत इंटीमेट वीडियो, राखी सावंत बोल्ड वीडियो, राखी सावंत बोल्ड फोटो, राखी सावंत पति, बॉलीवुड, मनोरंजन
राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.


पिछले कुछ दिनों से चीन (China) में कोरोना वायरस (Coronavirus) लोगों के लिए आफत बना हुआ है. राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने फ्लाइट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे कोरोना वायरस का जिक्र करती नजर आ रही हैं. वह वीडियो में कह रही हैं कि वे इस वायरस से बेखौफ हैं और इसे खत्म करने के लिए चीन जा रही हैं.

वीडियो में राखी ने बताया कि उन्होंने अमेरिका के नासा से इस वायरस को खत्म करने के लिए दवाई मंगाई है और अब चीन जाकर इसका खात्मा करके ही दम लेंगी. उन्होंने लोगों से उनके लिए भी प्रार्थना करने की बात कही हैं. वीडियो के साथ राखी ने कैप्शन में लिखा भी है कि वे कोरोना वायस को मारने के लिए चाइना जा रही हैं. राखी का ये वीडियो लोगों को काफी फनी लग रहा है.




 




View this post on Instagram





 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on






राखी रेड आउटफिट में नजर आ रही हैं और उन्होंने मंगलसूत्र भी पहन रखा है. चीन में 400 से ज्यादा लोग इस वायरस के कारण मौत की नींद सो चुके हैं. चीन के वुहान प्रांत में ये वायरस सबसे ज्यादा एक्टिव है.

राखी सावंत ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया वीडियो.


साल 2019 में राखी सावंत अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में रहीं. राखी ने शादी के तो की लेकिन उनका पति कौन हैं ये कौन नहीं जानता है.

आपको बता दें कि इससे पहले राखी सावंत ने नागरि‍कता संशोधन कानून (CAA) और NRC को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन करने और इससे डरने वाले लोगों को एडवाइस दी थी. राखी सावंत ने आगे ऐसे लोगों को एडवाइस देते हुए कहा, 'अगर आप देश नहीं जाना चाहते हो या अगर आपके पास कोई पुराने कागजात नहीं हैं तो चिंता करने की जरूरत नहीं है. आप सब लोग रहो हिंदुस्‍तान में. आप लोग बैंक से लंबा सा लोन ले लो. बस बैंक पूरा साबित कर देगी कि आप हिंदुस्‍तानी हो. चिंता की कोई बात नहीं है. चलो जाओ लोन ले लो.'

ये भी पढ़ें: अचानक पेड़ पर चढ़ गईं सनी लियोनी, फिर करने लगीं ऐसा, वीडियो वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 8:03 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर