Aamir Khan के कोरोना होने पर राखी सावंत ने ऐसे किया रिएक्ट, लोगों ने किया ट्रोल

आमिर खान के कोरोना वायरस से संक्रमित होने पर राखी सावंत ने हैरानी जताई है. (Photo: Viral Bhayani)

आमिर खान के कोरोना वायरस से संक्रमित होने पर राखी सावंत ने हैरानी जताई है. (Photo: Viral Bhayani)

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने आमिर खान (Aamir Khan) के कोरोना होने पर प्रतिक्रिया जताते हुए कहा कि, ‘ओ माई गॉड, रियली... मैं बहुत परेशानी में आ जाउंगी. यह बहुत डरावना है. आमिर जी आई लव यू एंड आई मिस यू.’ उनके रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 5:07 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं. आमिर खान ने खुद को घर में क्वारंटाइन कर लिया है. बुधवार को उनके प्रवक्ता ने इस बात की जानकारी दी थी. जैसे आमिर खान को कोरोना होने की बात सार्वजनिक हुई, उनके चाहने वाले उनकी सलामती की दुआएं देने लगे. राखी सावंत (Rakhi Sawant) रियलिटी शो बिग बॉस 14 की फाइनलिस्ट थीं, लेकिन जब से वे इस शो से बाहर आई हैं लगातार चर्चा में बनी हुई हैं.

फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड के कलाकारों ने भी आमिर के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. आमिर खान के कोरोना होने पर एक्ट्रेस राखी सावंत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने आमिर के कोरोना वायरस से संक्रमित होने पर अपनी हैरानी जताई है. उन्होंने हैरानी जताते हुए कहा कि, ‘ओ माई गॉड, रियली...’. राखी सावंत के रिएक्शन के कारण सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया है.

दरअसल बुधवार को राखी सावंत मुंबई में स्पॉट हुईं थी तो पपपाजी और मीडियाकर्मियों ने उन्हें घेर लिया. इसके बाद वहीं एक रिपोर्टर ने उन्हें बताया कि आमिर खान कोरोना वायरस से ग्रस्त हो गए हैं. इस पर राखी ने प्रतिक्रिया जताते हुए कहा कि, ‘ओ माई गॉड, रियली... मैं बहुत परेशानी में आ जाउंगी. यह बहुत डरावना है. आमिर जी आई लव यू एंड आई मिस यू.’ उनके रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है.




राखी सावंत के वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. राखी के रिएक्शन पर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया है. madiha_anam_fatema नाम के यूजर ने लिखा है, 'ये कुछ ज्यादा ही हो गया.' pallu118 ने लिखा है, 'नौटंकी राखी'. rahoulkapoor नाम के यूजर ने शानदार कमेंट किया है. उन्होंने लिखा है- 'वे जीवित हैं और रिकवर हो जाएंगे, 50 रुपए काट ओवर एक्टिंग के...'

आमिर खान के प्रवक्ता ने उनके कोरोना से ग्रस्त होने की जानकारी दी थी. प‍िछले कुछ दिनों में रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, सतीश कौशिक और मनोज बाजपेयी जैसे कई बड़े एक्‍टरों को कोरोना हुआ है. आमिर खान के प्रवक्‍ता ने जारी बयान में कहा है कि उन्‍होंने टेस्‍ट की र‍िपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद खुद को घर में ही क्‍वारंटीन कर ल‍िया है. साथ ही वह इस समय सभी न‍ियमों का पालन कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज