होम /न्यूज /मनोरंजन /Drugs Case में फंसी भारती सिंह तो राखी सावंत ने कहा कुछ ऐसा, लोग बोले- कभी-कभी सही बातें...

Drugs Case में फंसी भारती सिंह तो राखी सावंत ने कहा कुछ ऐसा, लोग बोले- कभी-कभी सही बातें...

राखी सावंत ने भारती और हर्ष का नाम ड्रग्स केस में आने पर बड़ी बात कही है.

राखी सावंत ने भारती और हर्ष का नाम ड्रग्स केस में आने पर बड़ी बात कही है.

ड्रग्स केस में हाल ही में एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) ...अधिक पढ़ें

    मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. मामले पर अब तक एनसीबी बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के ठिकानों सहित मुंबई में कई जगहों को छापेमारी कर चुकी है. ड्रग्स केस में हाल ही में एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को गिरफ्तार किया. जिस पर अब एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने भी प्रतिक्रिया दी है.

    राखी सावंत ने भारती सिंह के गिरफ्तार किए जाने पर ऐसी बात कही है, जिसके चलते उनकी तारीफ हो रही है. राखी ने भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की गिरफ्तारी पर सवाल उठाते हुए बड़ी बात कह दी है. राखी ने कहा कि आखिर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों का नाम ही ड्रग्स केस में सामने क्यों आ रहा है. किसी नेता और मंत्री के बेटों का नाम सामने क्यों नहीं आया.





    " isDesktop="true" id="3354220" >

    राखी ने कहा कि उन्हें शक है कि भारती और हर्ष को फंसाया जा रहा है. राखी के मुताबिक, उन्हें अभी भी इस बात का यकीन नहीं हो रहा है कि भारती और हर्ष के साथ ऐसा कुछ हो रहा है. भारती नंबर 1 की कॉमेडियन हैं. इंडस्ट्री और देश में उनकी इज्जत है. आखिर उन्होंने इन आरोपों को कैसे मान लिया, इस बात पर राखी यकीन नहीं कर पा रही हैं. बता दें, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के घर से एनसीबी ने छापेमारी में 86 ग्राम गांजा बरामद किया था.

    Tags: Bharti Singh, Bollywood drugs, Rakhi sawant

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें