लाइव टीवी
Elec-widget

News18 Exclusive: राखी सावंत का पति नहीं कहलाना चाहते हैं रितेश, खुद किया खुलासा

News18Hindi
Updated: November 30, 2019, 2:04 PM IST
News18 Exclusive: राखी सावंत का पति नहीं कहलाना चाहते हैं रितेश, खुद किया खुलासा
राखी सावंत की फ‍िल्‍म 'मुद्दा 370 जे एंड के' जल्‍द र‍िलीज हो रही है.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के बिजनेसमैन पति रितेश (Ritesh) का चेहरा अब भी सभी के लिए सस्‍पेंस बना हुआ है. राखी ने न्‍यूज18 डिजिटल को दिए अपने इंटरव्‍यू अपने पति से जुड़े कई राज खोले हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2019, 2:04 PM IST
  • Share this:
मुंबई. राखी सावंत (Rakhi Sawant) की शादी जब से हुई है, उनका पति कौन है इस बात पर काफी सस्‍पेंस बना हुआ है. हालांकि राखी इस बारे में कई बाते बता चुकी हैं, लेकिन फिर भी राखी के बिजनेसमैन पति रितेश (Ritesh) का चेहरा अब भी सभी के लिए सस्‍पेंस बना हुआ है. राखी ने न्‍यूज18 डिजिटल के इंटरव्‍यू में खुद बताया कि उनके पति रितेश, उनके नाम से नहीं फेमस होना चाहते. यही कारण है कि राखी और उनके पति ने बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में जाने की न्‍योते को भी ठुकरा दिया. राखी ने साफ किया कि उनके हसबैंड सोशल मीडिया ट्रोलिंग (Social Media Trolling) और बदनामी का हिस्‍सा नहीं बनना चाहते.

राखी जल्‍द ही अपने भाई राकेश सावंत (Rakhi Sawant) की निर्देशित फिल्‍म 'मुद्दा 370 जे ऐंड के' (Mudda 379 J&K) में एक पाकिस्‍तानी लड़की के किरदार में नजर आने वाली हैं. इसी फिल्‍म के प्रमोशन के सिलसिले में राखी और उनके भाई राकेश सावंत समेत इस फिल्‍म की पूरी स्‍टारकास्‍ट ने न्‍यूज18 डिजिटल को इंटरव्‍यू दिया. इस इंटरव्‍यू के दौरान राखी ने बिग बॉस से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'मेरे पास वक्‍त नहीं है, सलमान खान ने मुझे और मेरे पति को इस शो में बुलाया था.'

राखी ने कहा, 'मेरे हसबैंड ने मना कर दिया कि मैं पब्लिक में नहीं आना चाहता हूं क्‍योंकि आप लोगों की टीम में बहुत क्रिटिसिज्‍म (आलोचना) है. तुम्‍हे (राखी को) कितना ट्रोल किया जाता है. और मैं बिलकुल नहीं चाहता कि कोई मुझे कहे कि देखो राखी सावंत का हसबैंड. नहीं, मेरी अपनी पहचान है.'

राखी ने बताया कि उनके भाई की फिल्‍म 'मुद्दा 370 जे ऐंड के' की शूटिंग के आखिरी दिन ही उनके पति रितेश ने उनसे इस शादी के बारे में पूछा था. इसी के बाद रखी ने शादी करने का फैसला लिया. बता दें कि राखी अपनी असली शादी से पहले यूट्यूबर दीपक कलाल के साथ भी अपनी शादी का एक स्‍पूफ कर चुकी हैं.

आप भी देखें इस राखी का ये एक्‍सक्‍लूसिव इंटरव्‍यू.



बता दें कि फिल्‍म 'मुद्दा 370 जे ऐंड के' में एक्‍टर हितेन तेजवान और अंजली पांडे लीड रोल में नरज आने वाले हैं. निर्देशक राकेश सावंत ने बताया कि ये फिल्‍म जम्‍मू कश्‍मीर में धारा 370 हटने से पहले बनाई गई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 2:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...