राखी सावंत ने NRI दूल्‍हे से होटल के कमरे में चोरी-छ‌िपे कर ली है शादी?

पिछले साल इंडियाज गॉट टैलेंट के कंटेस्टेंट दीपक कलाल के साथ उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के शादी का ऐलान किया था. लेकिन शादी नहीं की थी.

News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 7:36 PM IST
राखी सावंत ने NRI दूल्‍हे से होटल के कमरे में चोरी-छ‌िपे कर ली है शादी?
राखी सावंत ने कहा है कि अभी उन्होंने शादी नहीं की है.
News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 7:36 PM IST
बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस मर्तबे भी उनकी शादी की ही खबर है. उल्लेखनीय है कि किसी जमाने में टीवी रियालिटी शो में राखी का स्वयंवर छाया रहा था. लेकिन तय हुआ था कि राखी सावंत शो के विजेता से शादी कर लेंगी. लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया.

इसके बाद पिछले साल इंडियाज गॉट टैलेंट के कंटेस्टेंट दीपक कलाल के साथ उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के शादी का ऐलान किया. लेकिन आखिर में वो मुकर गईं और एक वीडियो जारी कर के कह दिया कि ये सब महज प्रचार पाने के लिए किया था.

Rakhi Sawant

हालांकि इतने के बाद लोगों को अब भी राखी सावंत में दिलचस्पी बनी हुई है. स्पॉटब्वॉय ने एक खबर प्रकाशित किया है, जिसमें बीती 28 जुलाई को राखी सावंत की शादी होने की संभावना जताई गई है. आमतौर पर बॉलीवुड की खबरों को लेकर विवादों में रहने वाले इस वेब पोर्टल ने यहां तक दावा कर डाला है कि इस शादी समारोह में राखी सावंत ने जिससे शादी की है वो एक एनआरआई है.

Rakhi Sawant
राखी की शादी की कई बार अफवाहें उड़ चुकी हैं.


मुंबई के इस होटल में शादी होने की अफवाह
हाल ही में चंडीगढ़ का पांच सितारा होटल JW Marriott अभिनेता राहुल बोस को 442 रुपये में दो केले बेचकर चर्चा में रहा था. अब चर्चा है कि मुंबई JW Marriott होटल में राखी सावंत ने शादी रचा ली है. इस समारोह में राखी के बेहद करीबी लोगों ने ही शिरकत किया था.
Loading...

यह भी पढ़ेंः शेखर कपूर पर भड़के जावेद, बोले- पागलों के डॉक्टर से मिलो



राखी ने बताया अफवाह
जब राखी सावंत से उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा यह महज एक अफवाह है. उन्होंने कहा कि हाल ही में उन्होंने एक ब्राइडल फोटोशूट (दुल्हन के कपड़ों में फोटोशूट) कराया है. यह भ्रम की स्थिति उसी फोटोशूट की वजह से बनी है.

Rakhi Sawant

यह भी पढ़ेंः बदली जबरिया जोड़ी की रिलीज डेट, इस चक्कर में नहीं लिया पंगा

राखी सावंत अपनी दुल्हन के लिबास में एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है. हालांकि इसमें उन्होंने अपनी शादी को लेकर कुछ नहीं कहा है. यह माना जा रहा है कि इस बार उनकी शादी को लेकर उड़ी खबरें पिछले कई बार की तरह महज एक अफवाह है. बॉलीवुड की ये आइटम गर्ल अभी भी शादी नहीं कर पाई हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 29, 2019, 5:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...