लाइव टीवी

Video: फफक-फफक रोईं राखी सावंत, लोगों ने पूछा- पति ने दे दिया तलाक?

News18Hindi
Updated: September 14, 2019, 7:01 PM IST
Video: फफक-फफक रोईं राखी सावंत, लोगों ने पूछा- पति ने दे दिया तलाक?
रोती हुई राखी सावंत ने शेयर की कई वीडियो, लोगों ने कहा- पति ने छोड़ दिया या हुआ तलाक?

राखी सावंत (Rakhi Sawant) की वीडियो में मुकेश कुमार की आवाज में गाना चल रहा है- अभी तुमको मेरी जरूरत नहीं, बहुत चाहने वाले मिल जाएंगे. वहीं सोशल मीडिया पर लोगों ने राखी की इन वीडियो को देखकर कहा कि क्या उनके पति रितेश से तलाक हो गया है. या राखी के पति रितेश ने उन्हें छोड़ दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 14, 2019, 7:01 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड (Bollywood) ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) का विवादों से गहरा नाता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव रहने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने हर पोस्ट से खूब सुर्खियां बटोरती रहती हैं. अब राखी के नए सोशल मीडिया पोस्ट ने उनकी शादी पर सवाल खड़े कर दिए हैं. राखी लगातार दुखी और रोते हुए वीडियो बनाकर अपने इंस्टाग्राम पर साझा कर रही है. वहीं रोती हुई राखी की वीडियो में गाना चल रहा है- सच है कि दिल तो दुखा, हमने मगर सोचा है.

हमेशा बोल्ड और बिंदास रहने वाली राखी सावंत ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो शेयर कर रही है. राखी की वीडियो में मुकेश कुमार की आवाज में गाना चल रहा है- अभी तुमको मेरी जरूरत नहीं, बहुत चाहने वाले मिल जाएंगे. वहीं सोशल मीडिया पर लोगों ने राखी की इन वीडियो को देखकर कहा कि क्या उनके पति रितेश से तलाक हो गया है. या राखी के पति रितेश ने उन्हें छोड़ दिया है.



 


Loading...



View this post on Instagram





 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on








 




View this post on Instagram





 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on






बता दें कि 28 जुलाई को राखी सांवत ने मुंबई के होटल में गुपचुप शादी कर ली थी. पहले इस सीक्रेट वेडिंग को राखी ने ब्राइडल फोटोशूट बताया, लेकिन बाद में एनआरआई बिजनेसमैन से शादी करने का खुलासा कर सभी को चौंका दिया था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 14, 2019, 6:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...