राखी सावंत ने सलमान खान बताया 'गॉड भाई', शेयर की खास Photos

राखी का ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. फोटो साभार-@rakhisawant2511/Instagram

राखी का ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. फोटो साभार-@rakhisawant2511/Instagram

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने इंस्टाग्राम पर न सिर्फ तस्वीरों को शेयर किया, बल्कि साथ में उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) को जमकर दुआएं भी दे दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2021, 7:50 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉग 14 (Bigg Boss 14) की एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) शो खत्म होने के बाद अब सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव हो गई हैं. राखी सावंत बिग बॉस फिनाले में टॉप 5 तक तो पहुंचीं लेकिन वो 14 लाख रुपए लेकर शो से बाहर आ गई थीं. तब सलमान खान के सामने स्टेज पर आकर उन्होंने बताया था कि वो इन पैसों से अपनी मां के लिए अस्पताल का बिल चुका देंगी. अपनी मां की सेहत के लिए सभी से प्रार्थना करने की अपील के बाद उन्होंने हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) के साथ तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने इंस्टाग्राम पर न सिर्फ तस्वीरों को शेयर किया, बल्कि साथ में उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) को जमकर दुआएं भी दे दी. इन तस्वीरों में राखी फिनाले वाले आउटफिट में दिखाई दे रही हैं. हालांकि, सलमान फिलाने वाले सूट में नहीं बल्कि ग्रे टीशर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं.

तस्वीरों को शेयर करते हुए राखी ने कैप्शन दिया- 'मेरा गॉड भाई, राजाओं का राजा, सिर्फ एक, सलमान खान!! भगवान उन्हें सारी खुशियां दे, उनकी सारी मुराद पूरी हो'.



Rakhi Sawant, Salman Khan, Rakhi Sawant shares Special pic, Rakhi Sawant calls Salman Khan her god brother, News18, Network 18, Social Media, Viral Post, Bigg Boss 14, राखी सावंत, सलमान खान
राखी के इस पोस्ट पर लोग जमकर प्यार बरसा रहे हैं. कोई उन्हें शो का विनर बता रहा है तो कोई उन्हें एंटरटेनमेंट क्वीन.

आपको बता दें कि राखी सावंत बिग बॉस 14 में सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक थीं. उन्होंने इस सीजन में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी. राखी इससे पहले शो के पहले सीजन का हिस्सा रह चुकी हैं. राखी ने अपने फैंस के दिलों को जीता, शो में कभी अपनी जूली तो कभी अभिनव के साथ उन्होंने लोगों को काफी एंटरटेन किया. अपने ओवर-द टॉप बिहेवियर और एंटरटेनिंग नेचर की वजह से वह लोगों के दिलों में राज करती रहीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज