लाइव टीवी

'मुझे अंदर बुलाकर दरवाजा बंद कर देते थे डायरेक्टर', एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

News18Hindi
Updated: November 28, 2019, 3:20 PM IST
'मुझे अंदर बुलाकर दरवाजा बंद कर देते थे डायरेक्टर', एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा
राखी सावंत ने बताया शुरूआती दिनों में उनके साथ क्या हुआ

गरीबी में दिन गुजार चुकी इस एक्ट्रेस और डांसर ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कई चौंकाने वाली बातें शेयर की हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2019, 3:20 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड में आए दिन कास्टिंग काउच को लेकर चौंकाने वाले खुलासे सुनने को मिलते ही रहते हैं. वहीं अब हाल ही में बॉलीवुड के एक जानी-मानी डांसर और एक्ट्रेस ने भी अपने साथ हुई भयावह घटनाओं का खुलासा किया है. इस खुलासे में उन्होंने बताया कि शुरुआती दौर में उन्हें किस तरह डायरेक्टर्स बुलाया करते थे और दरवाजा बंद कर लिया करते थे. ये और कोई नहीं बल्कि अपने बयानों और बोल्डनेस को लेकर अकसर चर्चा में रहने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) हैं. उन्होंने अपने साथ हुई कई हैरान कर देने वाली घटनाओं का खुलासा किया है.

राखी सावंत ने हाल ही में अपना 41वां जन्मदिन मनाया है. वेबसाइट कोईमोई की एक रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में राखी सावंत ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए. राखी ने बताया कि उन्हें फिल्म प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर गलत इरादों से कॉल किया करते थे. राखी का कहना है कि 'मैं यहां आई और मैंने सबकुछ अपने दम पे हासिल किया. मेरा नाम पहले नीरू भेड़ा था. जब मैं ऑडीशन के लिए जाती थी तब डायरेक्टर-प्रोड्यूसर मुझे 'टैलेंट' दिखाने के लिए बोलते थे. मुझे तब नहीं पता था कि वो किस टैंलेट की बात कर रहे हैं'.



 


Loading...



View this post on Instagram





 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on






राखी ने आगे कहा कि 'जब मैं अपनी तस्वीरें लेकर जाती थी, तो वो मुझे बुलकर अंदर से दरवाजा बंद कर दिया करते थे. मैं किसी तरह मुश्किल से वहां से निकलकर भागती थी'. राखी ने गरीबी में गुजारे दिनों पर भी बात की. उन्होंने बताया कि 'मेरा मां अस्पतालों से कचरा उठाने का काम करती थी. तब हमारे पास खाने के लिए भी पैसे नहीं होते थे. हम दोनों लोगों का बचा हुआ खाना खाते थे'.

बता दें कि राखी सावंत बीते काफी दिनों से अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने 28 जुलाई को मुंबई के जेडब्लू मैरिएट में शादी की थी. उन्होंने अपनी दुल्हन के अवतार में तस्वीरें भी शेयर कीं लेकिन पति की एक भी फोटो नहीं दिखाई. राखी का कहना है कि उनके पति मीडिया और कैमरे को पसंद नहीं करते हैं. आज तक सभी को राखी के पति की तस्वीर देखने का इंतजार है.

ये भी पढ़ें- 'अंखियों से गोली मारे' के रीमिक्स पर भड़के थे गोविंदा, अब भांजे कृष्णा ने कही ऐसी बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 3:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...