राखी सावंत ने कैंसर से जूझ रही मां की खाई कसम, बोलीं- 'मेरे पति हैं, मैंने शादी की है लेकिन...'

राखी को कई रिएलिटी शोज के ऑफर्स आ रहे हैं. फोटो साभार-@rakhisawant2511/Instagram

राखी को कई रिएलिटी शोज के ऑफर्स आ रहे हैं. फोटो साभार-@rakhisawant2511/Instagram

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के फैंस आज तक उनके पति रितेश की एक भी झलक नहीं देख सके हैं, इसलिए कुछ लोग उनकी शादी को ही झूठा मानते हैं. उन्होंने अपनी कैसर पीड़ित मां की कसम खाकर अपनी शादी (Rakhi Sawant on her marriage) को लेकर खुलासा किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 24, 2021, 1:42 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड की 'आइटम गर्ल' राखी सावंत (Rakhi Sawant) बिग बॉस-14 में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों रहीं. एक एपिसोड में उन्होंने राहुल वैद्य के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बातें की, जिसके बाद कुछ लोगों राखी पर यकीन किया. वहीं, कुछ ऐसे भी थे, जिन्होंने इसे राखी का स्टंट बताया. राखी ने जब से शादी की है, तभी से वह चर्चाओं में है, क्योंकि उनके पति का एक भी झलक या तस्वीर अभी तक सामने नहीं आई हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कैसर पीड़ित मां की कसम खाकर अपनी शादी (Rakhi Sawant on her marriage) को लेकर खुलासा किया है.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के फैंस आज तक उनके पति रितेश की एक भी झलक नहीं देख सके हैं, इसलिए कुछ लोग उनकी शादी को ही झूठा मानते हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी कैंसर से जूझ रही मां की कसम खाते हुए कहा है कि सच में उनके पति रितेश हैं. हालांकि उन्होंने कहा है कि वो ये नहीं जानती कि उनकी शादी आखिर किस रास्ते पर जा रही है.

रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे उनके पति रितेश को लेकर सवाल किया गया तो राखी ने कहा कि मेरी मॉम से बढ़कर मेरे लिए कोई नहीं है. मैं झूठ कभी नहीं बोलती हूं. मैं अपनी मां की कसम खाती हूं कि मेरे पति हैं, मैंने शादी की है. लेकिन वो भारत में नहीं हैं.

राखी ने कहा कि मुझे नहीं पता कि इस वक्त हमारा रिश्ता किस रास्ते पर जा रहा है. उन्होंने कहा कि अभी मुझे नहीं पता कि मैं कौन से स्टेज पर हूं. शादी की स्टेज पर हूं या नहीं. ये अभी भी लॉकडाउन चल रहा है, मुझे नहीं पता कि मैं अपने पति के साथ रहूंगी या नहीं. उनका डिवोर्स होगा या नहीं. क्योंकि वो कनाड़ा में हैं और वहां अभी वीजा शुरू नहीं हुआ है.
राखी ने बताया कि उन्हें कई रिएलिटी शोज के ऑफर्स आ रहे हैं कि वह रितेश के साथ पार्टिसिपेट करें. राखी ने कहा कि जैसे ही उनकी मां ठीक हो जाएंगी वह फिर काम पर फोकस करेंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज