Home /News /entertainment /

rakhi sawant talks about entering bigg boss 16 with new boyfriend adil durrani ps

BB-16 में नए BF Adil Durrani के साथ एंट्री लेंगी राखी सावंत? जानें क्या बोलीं एक्ट्रेस

राखी सावंत ने बिग बॉस 16 में एंट्री को लेकर की बात. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @viralbhyani)

राखी सावंत ने बिग बॉस 16 में एंट्री को लेकर की बात. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @viralbhyani)

ऐसा लगता है कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) को अपने पति रितेश (Ritesh) से तलाक के बाद एक बार फिर प्यार मिल गया हैथे. राखी ने हाल ही में अपने नए बॉयफ्रेंड से फैंस को मिलवाया है. राखी ने एक अवॉर्ड फंक्शन में भाग लिया, जहां वह मोबाइल स्क्रीन पर फैंस को अपने नए बॉयफ्रेंड से मिलवाती दिखीं.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में पहली बार अपने पति रितेश का चेहरा दुनिया को दिखाया था. हालांकि, शो से बाहर आते ही उन्होंने पति से तलाक का ऐलान कर दिया. बिग बॉस 15 में भी दोनों के बीच कई बार झगड़े देखने को मिले. लेकिन, अब ऐसा लगता है कि राखी सावंत को अपने पति रितेश (Ritesh) से तलाक के बाद एक बार फिर प्यार मिल गया हैथे. राखी ने हाल ही में अपने नए बॉयफ्रेंड से फैंस को मिलवाया है. राखीन ने एक पुरस्कार समारोह में भाग लिया, मोबाइल स्क्रीन पर फैंस को अपने नए बॉयफ्रेंड से मिलवाती दिखीं.

वीडियो में राखी सावंत को उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी से वीडियो कॉल पर बात करते देखा जा सकता है. वीडियो में दिखाया गया है कि एक्ट्रेस आदिल से वीडियो कॉल पर बात कर रही हैं और उन्हें फ्लाइंग किस दे रही हैं. इतना ही नहीं, राखी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी अपलोड किया था जिसमें वह और आदिल शटरबग्स के लिए नजर आए थे.

इस दौरान राखी सावंत बिग बॉस के नए सीजन यानी बिग बॉस 16 के अपने प्लान के बारे में भी बात करती नजर आईं. उन्होंने बताया कि वह बिग बॉस 16 में अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ एंट्री लेने का प्लान कर रही हैं. जब आदिल से राखी सावंत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने राखी को ‘अच्छी महिला’ बताया. वहीं राखी ने अपनी बीएमडब्ल्यू भी दिखाई, जो हाल ही में उन्हें आदिल ने गिफ्ट की थी.

आदिल की बात करें तो चर्चा है कि उनका यूज्ड कार्स का सेल-परचेस का बिजनेस है. मालूम हो कि राखी के पूर्व पति रितेश ने बिग बॉस 15 में उनके साथ अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज कराई थी. हालांकि, शो के बाद वे अलग हो गए क्योंकि रितेश पहले से ही एक बच्चे के साथ शादीशुदा थे.

ईटाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, उसने कहा कि वह और रितेश बिग बॉस 15 के खत्म होने के बाद अपने मुंबई के घर में एक साथ रह रहे थे. हालांकि, रितेश ने अचानक अपना बैग पैक किया और यह कहकर घर से निकल गये कि उसने अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया है जिसके कारण वह अब कानूनी मुद्दों का सामना कर रहे हैं. इसके अलावा राखी ने यह भी बताया कि बिग बॉस 15 में आने के कारण रितेश को उनके बिजनेस में भारी नुकसान हुआ है.

Tags: Bigg boss, Rakhi sawant

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर