राखी सावंत ने धरा श्रीदेवी का 'नागिन' अवतार, Video देखकर छूटी फैंस की हंसी, बोले- आइला, ये कैसे किया?

(photo credit: instagram/@rakhisawant2511)

(photo credit: instagram/@rakhisawant2511)

राखी सावंत (Rakhi Sawant) बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के दौरान 'जूली' अवतार से लेकर अभिनव शुक्ला से प्यार के दावे करके एक सनकी लवर भी बन चुकी हैं. अब राखी सावंत ने जो रूप धरा है वह है श्रीदेवी (Sridevi) का 'नागिन' अवतार.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 6:16 PM IST
  • Share this:
मुंबईः राखी सावंत (Rakhi Sawant) हर दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. बीते दिनों बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में अपने अलग-अलग अवतार दिखाने के बाद वह एक बार फिर अपने नए अवतार को लेकर सुर्खियों में हैं. राखी का नया अवतार देखकर उनके फैन भी हैरान हैं, कि आखिर उन्होंने ऐसा किया कैसे. राखी बिग बॉस 14 के दौरान अपना 'जूली' वाला अवतार भी दिखा चुकी हैं और अभिनव शुक्ला से प्यार के दावे करके एक सनकी लवर भी बन चुकी हैं. अब राखी सावंत ने जो रूप धरा है वह है श्रीदेवी (Sridevi) का 'नागिन (Naagin)' अवतार.

राखी सावंत का यह नया लुक देखने के बाद कोई भी ऐसा नहीं होगा, जो इसे देखने के बाद अपनी हंसी पर कंट्रोल रख सके. वीडियो में राखी 'मैं नागिन तू संपेरा' सॉन्ग पर डांस करती दिख रही हैं. हालांकि, यह एक मॉर्फ्ड वीडियो है, जिसमें श्रीदेवी के चेहरे पर राखी सांवत ने अपना चेहरा लगा दिया है. यह वीडियो ड्रामा क्वीन के फैंस को खूब गुदगुदा रहा है, क्योंकि इस लुक में वह काफी फनी लग रही हैं. कई यूजर कमेंट करते हुए इस वीडियो पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.






कुछ यूजर उनसे यह भी पूछ रहे हैं कि आखिर उन्होंने ये किया कैसे. वीडियो शेयर करते हुए राखी सावंत ने बताया है कि श्रीदेवी उनकी फेवरेट एक्ट्रेस रही हैं और यही वजह है कि उन्होंने यह वीडियो बनाया है. वीडियो शेयर करते हुए राखी सावंत ने अपने फैंस से इस पर प्रतिक्रिया देने को भी कहा है. लेकिन, इन सबके बीच उनसे एक गलती भी हो गई है. राखी ने कैप्शन में फिल्म का नाम गलत लिख दिया है. उन्होंने 'नगीना' की जगह 'नागिन' लिख दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज