अपना शहर चुनें

States

राखी सावंत ने जताई मां बनने की इच्छा, बोलीं- 'विकी डोनर नहीं, बच्चे के लिए पिता चाहिए'

राखी सावंत (Photo Credit- @rakhisawant2511/Instagram)
राखी सावंत (Photo Credit- @rakhisawant2511/Instagram)

शो (Bigg Boss 14) से निकलने के बाद एक बार फिर राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने परिवार को लेकर अपनी ख्वाहिश जाहिर की है. राखी सावंत ने परिवार और बच्चों को लेकर अपनी ख्वाहिश जाहिर की है. राखी सावंत का कहना है कि वह अब अपनी पर्सनल लाइफ पर ध्यान देना चाहती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2021, 12:51 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) बीते दिनों बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में धमाल मचाती नजर आई थीं. बिग बॉस 14 में राखी सावंत सबसे चर्चित कंटेस्टेंट रहीं. उन्होंने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया और खूब तारीफें बटोरीं. यही नहीं शो के होस्ट सलमान खान ने भी राखी का सपोर्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. रविवार को हुए फिनाले में राखी सावंत 14 लाख रुपये की राशि लेकर शो से बाहर चली गईं. शो से निकलने के बाद राखी सावंत एक बार फिर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में हैं.

शो से निकलने के बाद एक बार फिर राखी सावंत ने परिवार और बच्चों को लेकर अपनी ख्वाहिश जाहिर की है. राखी सावंत का कहना है कि वह अब अपनी पर्सनल लाइफ पर ध्यान देना चाहती हैं. इसके साथ ही उन्होंने मां बनने की इच्छा भी जाहिर की है. राखी का कहना है कि वो मां बनना चाहती हैं और अपने बच्चे के लिए एक पिता चाहती हैं. राखी सावंत ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की है.

ये भी पढ़ेंः 'दोबारा' में साथ काम करेंगे तापसी पन्नी-अनुराग कश्यप, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर किया खुलासा



टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में राखी सावंत ने कहा, 'मैं मां बनने पर फोकस करूंगी. मैं अपने बच्चे के लिए एक पिता चाहती हूं. विक्की डोनर नहीं. मैं अपने बच्चे को अपने पति रितेश के साथ मिलकर पालना चाहती हूं. मेरी प्राथमिकता मां बनना है. मैं सिंगल नहीं रहना चाहती. मुझे नहीं पता कि ये सब कैसे होगा, लेकिन मैं ऐसा करना चाहती हूं. मुझे उम्मीद है कि इसका कोई ना कोई हल जरूर निकल आएगा.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज