रानू मंडल के साथ काम करना चाहती हैं राखी सांवत, दिया ये ऑफर

News18Hindi
Updated: September 9, 2019, 9:34 AM IST
रानू मंडल के साथ काम करना चाहती हैं राखी सांवत, दिया ये ऑफर
रानू मंडल से अपने गाने का रीमिक्स करवाना चाहती हैं राखी.

राखी सांवत सोशल मीडिया से स्टार बनीं रानू मंडल से इतनी इंप्रेस हुईं कि उन्हें ये ऑफर दे डाला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 9, 2019, 9:34 AM IST
  • Share this:
रानू मंडल (Ranu Mondal) अपनी सुरीली आवाज और इमोशनल स्टोरी से सभी के दिल में जगह बना चुकी हैं. उनके टैलेंट का जादू लोगों पर इस कदर छाया है कि उन्हें जगह-जगह से काम के ऑफर आने लगे हैं. इस बात का खुलासा रानू मंडल के मैनेजर अतींद्र ने ही किया था. अब ताजा अपडेट ये है कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) सिंगिंग स्टार बन चुकीं रानू के साथ काम करना चाहती हैं. राखी चाहती हैं कि रानू उनके लिए गाना गाएं.

स्पॉट बॉय में छपी खबर के मुताबिक रानू मंडल के टैलेंट से इंप्रेस राखी चाहती हैं कि रानू उनके गाने 'छप्पन छुरी' का रीमिक्स गाएं. राखी ने रानो की तारीफ की उन्होंने कहा, "वह ऐसी इंडस्ट्री से जुड़कर बहुत खुश हैं, जो रानू मंडल जैसे प्रतिभाशाली लोगों का समर्थन करती हैं और उन्हें आगे बढ़ने में भी मदद करती है." बता दें कि रानू को इंडस्ट्री में चारों तरफ से काफी सपोर्ट मिला है. उनका कामकाज संभाल रहे अतींद्र ने बताया था कि सोनू निगम भी उनके साथ काम करने की इच्छा जता चुके हैं. इसके अलावा उन्हें कई लाइव शो और परफॉर्मेंस के ऑफर आ रहे हैं. रानू को हिमेश रेशमिया ने मौका देकर ऐसा प्लैटफॉर्म दिया कि अब बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री के दरवाजे भी उनके लिए खुल चुके हैं.

rakhi ranu

अब राखी सावंत की बात करें तो वह अपने गाने 'छप्पन छुरी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हाल में उन्होंने बताया कि वह बिग बॉस-13 के ओपनिंग एक्ट में इसी गाने पर सलमान के साथ परफॉर्म करेंगी. अभी केवल राखी ही इस तरह की बातें कर रही हैं. सलमान या कलर्स चैनल की तरफ से ऐसी कोई खबर नहीं आई है.

यह भी पढ़ें:

राखी सावंत का खुलासा, केवल इन दो TV शो में नजर आएंगे पति

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 9:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...