Home /News /entertainment /

rakhi sawant wants to become mother says i will give birth to a messiah or a nabi ss

राखी सावंत बनना चाहती हैं मां, बोलीं- 'मेरी कोख से तो नबी और मसीहा ही जन्म लेंगे...'

राखी सावंत चाहती हैं कि वो जल्द से जल्द मां बन जाए. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

राखी सावंत चाहती हैं कि वो जल्द से जल्द मां बन जाए. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने सरेआम एक बार फिर मां बनने की अपनी इच्छा को जाहिर किया है. सोशल मीडिया पर 'ड्रामा क्वीन' का एक वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने खुद इस बात का इजहार पैपराजी के सामने किया है.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने जब से अपने मां बनने की खुशखबरी को सोशल मीडिया पर अनाउंस किया है, तब से उन्हें खूब बधाईयां मिल रही हैं. अब हर कोई कपूर परिवार के नए मेहमान का इंतजार कर रहा हैं. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के पापा और आलिया के मम्मी बनने के बाद अब ‘ड्रामा क्वीन’ राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी मां बनने के लिए बेताब हैं. हाल ही में उन्होंने ये ख्वाहिश फिर जाहिर की है.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने सरेआम एक बार फिर मां बनने की अपनी इच्छा को जाहिर किया है. सोशल मीडिया पर ‘ड्रामा क्वीन’ का एक वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने खुद इस बात का इजहार पैपराजी के सामने किया है.

दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान के साथ अस्पताल से बाहर आती दिखाई दे रही हैं. वहां पैपराजी उन्हें घेर लेते हैं और आलिया की प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल करते हैं. तब राखी आपनी इच्छा को जाहिर करती हुई कहती हैं, ‘मैं कब मां बनूंगी?’

राखी आगे कहती हैं, ‘मैं चाहती हूं मां बनना. शादी से पहले भी खुशखबरी आए तो चिंता नहीं. मैं जब भी खुशखबरी दूंगी तो उसके अगले दिन ही शादी कर लूंगी. आजकल तो ऐसा ही चल रहा है ना. लेकिन ऐसा करना गुनाह है न… मैं ऐसा नहीं करूंगी, ईश्वर मुझे माफ नहीं करेंगे. मुझे तो सिर्फ इतना पता है कि मेरी कोख से जो जन्म लेगा वो मसीहा जन्म लेगा, जो सेवियर होगा… इस देश के लिए. जो मर्डर, अपराध में फंसे लोगों को रास्ता दिखाएगा. हो सकता है ना ऐसा, क्योंकि आप लोग तो जानते हो मैं कितनी अच्छी लड़की हूं.

वहीं, इसके बाद राखी ने खुद को ‘राखी मां’ से भी बुलाया और आस-पास खड़े फैंस से खुद का जयकारा भी लगवाया. आपको बता दें कि राखी सावंत इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी के साथ रह रही हैं. उन्होंने हाल ही में ईटाइम्स के साथ बातचीत में इसकी पुष्टि की थी. उन्होंने कहा था कि हां, आदिल और मैं साथ साथ हैं और एक साथ रहते हैं. आदिल जल्द ही मुंबई में शिफ्ट हो सकता है.

Tags: Rakhi sawant

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर