दोबारा दुल्हन बनेंगी राखी सावंत, होनी वाली है दूसरी शादी?

News18Hindi
Updated: September 4, 2019, 11:40 AM IST
दोबारा दुल्हन बनेंगी राखी सावंत, होनी वाली है दूसरी शादी?
बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत.

साल 2018 के आखिर में राखी ने दीपक कलाल से शादी करने की अनाउंसमेंट की थी. इसके बाद उन्होंने इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया. फिलहाल वह NRI रितेश से शादी को लेकर खबरों में हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 4, 2019, 11:40 AM IST
  • Share this:
राखी सांवत (Rakhi Sawant) एक बार फिर दुल्हन बनने वाली हैं. अरे घबराइए मत वो दोबारा शादी नहीं कर रहीं. बस टीवी शो 'खतरा खतरा खतरा' (Khatra Khatra) के लिए दोबारा दुल्हन का गेटअप लेंगी. खबर है कि राखी इस शो में 'छप्पन छुरी' नाम से एक गाने पर परफॉर्म करने के लिए आ रही हैं. इस परफॉर्मेंस के लिए राखी सावंत दुल्हन का अवतार लेंगी और एक पालकी पर सवार होकर स्टेज पर आएंगी.

देखना होगा कि इस शो पर आकर राखी अपनी शादी के बारे में कितने राज़ खोलती हैं. क्योंकि कई बातें हैं जो अबतक छिपी हुई हैं. ये बातें केवल राखी ही जानती हैं. उनकी शादी की खबर भी इनमें से एक है. राखी ने शादी की अनाउंसमेंट की. लेकिन NRI पति रितेश का चेहरा अभी तक किसी ने नहीं देखा. शादी की खबर पर भी केवल राखी बोलती हैं. क्योंकि उनके किसी दोस्त या करीबी ने शादी की खबर की पुष्टि नहीं की है. हां राखी इंस्टाग्राम पर जरूर वीडियो पोस्ट कर अपने पति की तारीफ करते रहती हैं.

बता दें कि साल 2018 के आखिर में राखी ने दीपक कलाल से शादी करने की अनाउंसमेंट की थी. राखी ने पूरे तरीके से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शादी का ऐलान किया था और तारीख भी बताई थी. लेकिन बाद में उन्होंने इसे केवल पब्लिसिटी स्टंट बताया. इस वजह अब इस शादी पर भी राखी के फैन्स और फॉलोअर्स को यकीन नहीं आ रहा है. देखने वाली बात है की राखी की इस शादी का पूरा सच कब सामने आता है और उनके पति की शक्ल कब देखने को मिलती है.

यह भी पढ़ें:

मंगलसूत्र दिखाकर राखी सावंत ने पति के बारे में कही ऐसी बातें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 11:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...