किसी ने कहा रकुलप्रीत खरीद रहीं शराब, किसी ने दीपिका पादुकोण बताकर शेयर किया वीडियो, जानें क्या है सच्चाई

किसी ने कहा रकुलप्रीत खरीद रहीं शराब, किसी ने दीपिका पादुकोण बताकर शेयर किया वीडियो, जानें क्या है सच्चाई
रकुल प्रीत सिंह का वीडियो वायरल

एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर कई कयास लगाए जा रहे हैं. कोई बोल रहा है कि एक्ट्रेस रकुलप्रीत (Rakul Preet) शराब खरीद (Buying Alcohol) रही हैं तो कोई बोल रहा है ये दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हैं लेकिन सच्चाई कुछ और ही है.

  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस के चलते लोगों की सुरक्षा के लिए किए गए लॉकडाउन के दौरान आम से लेकर खास तक, हर कोई अपने-अपने घरों में बंद है. बात करें बॉलीवुड की तो इन दिनों सभी सेलेब्रिटीज भी अपने घर पर ही समय बिता रहे हैं. वहीं इस बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है. किसी का कहना है कि इस वीडियो में दिख रही एक्ट्रेस रकुलप्रीत (Rakul Preet) हैं, जो शायद शराब खरीद (Buying Alcohol) कर जा रही हैं, किसी ने इस वीडियो में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को देख लिया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक एक्ट्रेस जरूर हैं लेकिन इसे लेकर किए जा रहे दावे बिलकुल झूठे हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक एक्ट्रेस चेहरे पर मास्क लगाए हाथ में कुछ सामान लिए दुकान से निकलकर सड़क पार कर रही है. वहीं इस वीडियो में दिख रहा है कि वीडियो ले रहे किसी शख्स ने उसे मैडम कहकर बुलाया तो वो एक्ट्रेस उसे हाथ दिखाकर चली गईं. वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट की मानें तो इस वीडियो को देखने वाले कई लोगों ने दावा किया है कि इसमें दिख रही एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हैं. वहीं कईयों को ये एक्ट्रेस रकुलप्रीत भी लगीं.

वहीं सच्चाई तब सामने आई जब केआरके ने ये वीडियो शेयर किया और खुद रकुल प्रीत ने इस पर जवाब दिया. केआरके ने ये वीडियो शेयर करके लिखा- 'लॉकडाउन के दौरान रकुल प्रीत क्या खरीद रही हैं? क्या वो शराब खरीद रही हैं?' इस ट्वीट का जवाब देते हुए रकुल प्रीत ने लिखा- 'मुझे नहीं पता था कि मेडिकल शॉप पर शराब भी मिलती है'.



इस तरह रकुल प्रीत ने सारा मामला साफ कर दिया. इस ट्वीट के मुताबिक इस वीडियो में नजर आ रही एक्ट्रेस रकुल प्रीत ही हैं लेकिन वो शराब नहीं बल्कि मेडिकल स्टोर से कुछ दवाईयां खरीदकर निकल रही हैं. बाद में इस वीडियो में रकुलप्रीत के पीछे दिख रही दुकान के कई और स्क्रीन शॉट वायरल हुए जिनमें से एकदम क्लियर हो गया कि वो किसी दवाई की दुकान ही थी.

ये भी पढ़ें- नेहा कक्कड़ ने फिर किया कमाल, दुनियाभर के सिंगर्स को YouTube पर पछाड़ बनाया ये रिकॉर्ड
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading