रकुल प्रीत सिंह को मिल गया NCB समन, अब कल होगी पूछताछ

एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत सिंह से kn होगी पूछताछ.

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh)ने एनसीबी (NCB) के समन को रिसीव कर लिया है. रकुल ने एनसीबी को कहा है कि वे कल यानि शुक्रवार को पूछताछ में शामिल होंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:
    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में ड्रग्स एंगल (Drugs Case) सामने आने के बाद जिस तरह से बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के नाम सामने आए हैं, वो चौंकाने वाले हैं. NCB ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह समेत अन्‍य को ड्रग्‍स केस में समन जारी किया है. इस मामले में एनसीबी आज रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) से पूछताछ करने वाली थी, लेकिन उन्होंने एनसीबी का समन मिलने से इंकार कर दिया है, जिसके बाद NCB ने रकुल को समन भेजा, जिसको उन्होंने रिसीव कर लिया है. रकुल ने एनसीबी को कहा है कि वे कल यानि शुक्रवार को पूछताछ में शामिल होंगी.

    एनसीबी आज एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) से पूछताछ करने वाली थी. लेकिन रकुलप्रीत की ओर से कहा गया कि उन्‍हें समन नहीं मिला है. इसके बाद एनसीबी ने भी मामले में प्रतिक्रिया दी. उन्होंने बताया कि कुल से एनसीबी अधिकारियों ने कई बार सपंर्क करने की कोशिश की. उन्हें कई प्लेटफॉर्म्स पर कॉन्टैक्ट किया गया. लेकिन रकुल की तरफ से किसी भी तरह का कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया गया.



    एनसीबी ने जानकारी दी है कि रकुल प्रीत सिंह को समन मिल गया है. वह कल (25 सितंबर) को पूछताछ में शामिल होंगी. रकुल प्रीत ने एनसीबी को अपने नए पते के संबंध में जानकारी सौंप दी है. वहीं, एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्‍शन के डायरेक्‍टर क्षितिज प्रसाद को समन भेजा है. उनसे भी शुक्रवार को एनसीबी सुबह 11 बजे पूछताछ करेगी. बताया जा रहा है कि उनका नाम भी एक ड्रग तस्‍कर ने लिया था.

    आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण और रकुल प्रीत सिंह को अपना बयान दर्ज कराने के लिए 25 सितंबर को बुलाया गया है, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को 26 सितंबर जबकि सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर श्रुति मोदी और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा को 24 सितंबर यानी आज पूछताछ होनी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.