• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • रकुल प्रीत सिंह अपनी एक फोटो को लेकर हुईं TROLL, लोगों ने पूछा- 'क्या प्लास्टिक सर्जरी करवा ली हैं?'

रकुल प्रीत सिंह अपनी एक फोटो को लेकर हुईं TROLL, लोगों ने पूछा- 'क्या प्लास्टिक सर्जरी करवा ली हैं?'

रकुल प्रीत सिंह इस तस्वीर में काफी अलग दिख रही हैं. (फोटो साभार: Instagram @rakulpreet)

रकुल प्रीत सिंह इस तस्वीर में काफी अलग दिख रही हैं. (फोटो साभार: Instagram @rakulpreet)

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. इसकी वजह उनकी एक तस्वीर है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर पहचानना मुश्किल हो रहा है कि ये रकुल प्रीत सिंह ही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) बॉलीवुड के अलावा साउथ फिल्म इंडस्ट्री की भी टॉप स्टार्स में शामिल हैं. बॉलीवुड में उन्होंने कुछ हिंदी फिल्मों में काम किया है. वो अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ ‘दे दे प्यार दे’ में भी नजर आ चुकी हैं. रकुल प्रीत सिंह की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. लोग उनकी खूबसूरती और क्यूटनेस की जमकर तारीफ करते हैं लेकिन पिछले दिनों रकुल प्रीत ने अपने चेहरे के साथ ऐसा एक्सपेरीमेंट कर डाला कि खुद उनके फैंस उन्हें नहीं पहचान पा रहे हैं.

    दरअसल, रकुल प्रीत सिंह को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. इसकी वजह उनकी एक तस्वीर है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर पहचानना मुश्किल हो रहा है कि ये रकुल प्रीत सिंह ही हैं. इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी कराई है. उनका यह बदला हुआ रूप उनके फैंस को हजम नहीं हो रहा है.

    रकुल प्रीत सिंह को लोग इस तस्वीर में नहीं पहचान पा रहे हैं. (फोटो साभार: @rakulpreet)

    इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है ‘ऑन डिमांड पोस्ट’. इसके साथ उन्होंने इमोजी भी डाला है सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट को टैग भी किया है. उनकी तस्वीर पर एक के बाद कमेंट की बौछार हो गई है. यूजर्स उनसे पूछ रहे हैं कि क्या उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी कराई है. उनकी प्वाइंटेड जॉ लाइन और लंबे चेहरे को देखकर लोग शक कर रहे हैं कि उन्होंने सर्जरी कराई है. उनकी इस तस्वीर को 4 लाख से अधिक लाइक मिल चुके हैं.

    रकुल प्रीत से लोग तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं. (फोटो साभार: @rakulpreet)

    एक यूजर ने रकुल प्रीत के लिए लिखा है, ‘ये क्या इन्होंने भी प्लास्टिक सर्जरी करवा ली, यार ये बॉलीवुड वालों को हो क्या गया है? अच्छे भले चेहरे की वाट लगा दी.’ वहीं एक यूजर ने लिखा है ‘कुछ ज्यादा लग रहा है?’,

    आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद एनसीबी की ड्रग्स जांच में रकुल प्रीत का भी नाम आया था. ईडी ने महंगे नशीले पदार्थ की आपूर्ति करने के सनसनीखेज गिरोह के संबंध में तेलुगु फिल्म उद्योग की 10 हस्तियों को सम्मन भेजा था, इन 10 लोगों में रकुल प्रीत का नाम भी शामिल था. उनसे पूछताछ भी की गई थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज