अमिताभ बच्‍चन के बाद अजय देवगन की Mayday का हिस्‍सा बनीं रकुल प्रीत, हो रही हैं Troll

'मेडे' का न‍िर्देशन अजय देवगन करेंगे.
'मेडे' का न‍िर्देशन अजय देवगन करेंगे.

अजय देवगन अब फिल्‍म मेडे (MayDay) का न‍िर्देशन करेंगे. अजय देवगन की इस फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) के बाद अब रकुल प्रीत स‍िंह (Rakul Preet Singh) भी हिस्‍सा बन गई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 19, 2020, 11:54 AM IST
  • Share this:
मुंबई. 'यू मी और हम' और 'श‍िवाय' के बाद अजय देवगन (Ajay Devgn) एक बार फिर से न‍िर्देशन में एंट्री करने जा रहे हैं. अजय देवगन अब फिल्‍म मेडे (MayDay) का न‍िर्देशन करेंगे. अजय देवगन की इस फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) के बाद अब रकुल प्रीत स‍िंह (Rakul Preet Singh) भी हिस्‍सा बन गई हैं. इस खबर के सामने आते ही रकुल सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगीं. लेकिन जहां रकुल इस फिल्‍म के लिए ट्रेंड हो रही हैं, वहीं कई लोग इस फिल्‍म का हिस्‍सा बनाने के ल‍िए उनसे नाराज भी हो गए हैं.

अजय देवगन इस फिल्‍म में अम‍िताभ बच्‍चन का न‍िर्देशन करने जा रहे हैं. 'मेजर साहब' की इस जोड़ी के साथ आने के बाद से ही फैंस में खासा एक्‍साइटमेंट था, अब खबर है क‍ि इस फिल्‍म की कास्‍ट में एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत का भी नाम जुड़ गया है. सामने आ रही खबरों के अनुसार रकुल इस फ‍िल्‍म में अजय देवगन की को-पायलेट का किरदार न‍िभाएंगी.


बता दें कि ये अजय देवगन के साथ रकुल की दूसरी फिल्‍म होगी. इससे पहले ये जोड़ी फिल्‍म 'दे दे प्‍यार दे' में साथ नजर आ चुकी है. ये फिल्‍म असल ज‍िंदगी की घटना पर आधारित होगी. द‍िसंबर में अजय इस फिल्‍म की शूटिंग हैदराबाद में करेंगे.जहां रकुल इस फिल्‍म के ल‍िए ट्रेंड कर रही हैं, वहीं कुछ लोग इस बात से नाराज हैं क‍ि सुशांत स‍िंह राजपूत के मामले की जांच के दौरान एनसीबी द्वारा ड्रग्‍स मामले में बुलाए जाने के बाद और क्लिन च‍िट न द‍िए जाने के बाद भी उन्‍हें ये फिल्‍म कैसे म‍िल गई.



म‍िड-डे की खबर के अनुसार रकुल इस फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन के साथ पहली बार और अजय देवगन के साथ दूसरी बार काम करने को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज