रकुल प्रीत सिंह को नहीं मिल रहा तेलुगू फिल्मों में काम! एक्ट्रेस ने ट्वीट कर किया खुलासा

रकुल प्रीत सिंह पिछले कुछ दिनों से अपने काम को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. फोटो साभार: @RakulPreet instagram

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) पिछले कुछ दिनों से अपने काम को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस के पास टॉलीवुड फिल्मों के ऑफर नहीं आ रहे हैं.

  • Share this:
    मुंबई. एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) पिछले कुछ दिनों से अपने काम को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस के पास टॉलीवुड फिल्मों के ऑफर नहीं आ रहे हैं. अब इस खबर पर रकुल प्रीत ने बयान दिया है. एक्ट्रेस ने उन सभी रिपोर्ट को खारिज किया है, जिसमें उनके पास काम न होने का दावा किया गया था. यहीं नहीं रकुल प्रीत ने बताया की अभी उनके पास 6 फिल्में हैं जिसपर वो काम कर रही हैं.

    रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने इस खबर को शेयर करते हुए रविवार सुबह ट्वीट कर लिखा, "मुझे आश्चर्य है कि मैंने ऐसा कब कहा. दोस्तों साल में सिर्फ 365 दिन होते हैं और अगर आप 6 से ज्यादा फिल्मों को एडजस्ट करने में मदद कर सकते हैं जो मैं अभी कर रही हूं तो कृपया मेरी मदद करें. #anythingforheadlines.' एक्ट्रेस आखिरी बार तेलुगू फिल्म 'निथिन चेक' में देखी गई थी और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी.

    rakul preet singh
    रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) पिछले कुछ दिनों से अपने काम को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. फोटो साभार: @Rakul Singh Instagram


    बताते चलें कि, एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि रकुल ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें तेलुगू फिल्मों के लिए कोई प्रस्ताव नहीं मिल रहे हैं, क्योंकि वह हिंदी में बैक-टू-बैक प्रोजेक्ट्स कर रही हैं. रकुल को आखिरी बार अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और नीना गुप्ता के साथ 'सरदार का ग्रैंडसन' में देखा गया था. फिल्म को दर्शकों या क्रिटिक्स ने अच्छा रिस्पॉन्स नहीं दिया.

    फिल्म के बारे में बात करते हुए रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने पीटीआई से कहा था, "फिल्म भावना से भरी है. यह सिर्फ एक दादी और उसके पोते के बारे में नहीं है. यह परिवार के लिए अलग हद तक जाने वाले लोगों के बारे में है. यह आपके परिवार को महत्व देने के बारे में है. मुझे लगता है कि पिछले एक साल से पहले कभी भी हमने परिवार के महत्व को नहीं समझा या महसूस किया है, जब से महामारी ने दुनिया को प्रभावित किया है.”

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.