Home /News /entertainment /

rakul preet singh shares her feelings to work woth ajay devgn and amitabh bachchan in runway 34 pr

'Runway 34' की शूटिंग के वक्त अमिताभ बच्चन ने रकुल प्रीत सिंह को कर दिया था हैरान, जानें क्या थी वजह

रकुल प्रीत सिंह के लिए 'रनवे 34' की यादगार शूटिंग रही. (फोटो साभार: rakulpreet/Instagram)

रकुल प्रीत सिंह के लिए 'रनवे 34' की यादगार शूटिंग रही. (फोटो साभार: rakulpreet/Instagram)

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने बताया कि ‘फिल्म शूटिंग की पूरी जर्नी बेहद यादगार रही. अमित जी (Amitabh Bachchan) के साथ पहली बार काम करने का एक्सपीरिएंस मैं कभी नहीं भूलूंगी. पॉवर पैक्ड रोल की वजह से ही मैंने ‘रनवे 34’ में काम करने के लिए हामी भरी. इस रोल के लिए 3-4 दिन की ट्रेनिंग हुई थी’.

अधिक पढ़ें ...

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का पॉवर पैक्ड परफॉर्मेंस ‘अटैक’ में देखा जा चुका है अब ‘रनवे 34’ (Runway 34) में पायलट के रोल में नजर आ रही हैं. ये फिल्म रिलीज हो चुकी है. फिल्म रिलीज से पहले रखे गए स्पेशल प्रीमियर देखकर कई सेलिब्रीटी फिल्म और रकुल की तारीफ कर चुके हैं. अजय देवगन (Ajay Devgn) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ फिल्म में काम करने का शानदार एक्सपीरिएंस एक्ट्रेस ने शेयर किया है.

टाइम्स से बात करते हुए रकुल प्रीत सिंह ने कहा कि ‘मुझे लगता है कि ये एक अलग तरह की फिल्म है. इससे पहले एविएशन थ्रिलर पर फिल्म इंडिया में नहीं बनी है. अजय देवगन सर के डायरेक्शन में और अमिताभ बच्चन सर के साथ तान्या का रोल प्ले करना मेरे लिए शानदार अनुभव रहा है. पॉवर पैक्ड रोल की वजह से ही मैंने ‘रनवे 34’ में काम करने के लिए हामी भरी. इस रोल के लिए 3-4 दिन की ट्रेनिंग हुई. एक कैप्टन ने हमे कॉकपिट के बारे में जानकारी दी.

Rakul preet singh

रकुल प्रीत सिंह ने ‘रनवे 34’ फिल्म शूटिंग की यादें शेयर की.(फोटो साभार: rakulpreet/Instagram)

Runway 34 की शूटिंग नहीं थी आसान
एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या ‘दे दे प्यार दे’ जैसा ही माहौल अजय देवगन के साथ यहां भी था तो रकुल ने कहा कि ‘दोनों फिल्में काफी अलग हैं इसलिए फिल्म सेट पर माहौल भी अलग होता था.  ‘दे दे प्यार दे’ हल्की-फुल्की कॉमर्शियल फिल्म थी तो हम सेट पर मजाक भी कर लेते थे जबकि यहां अजय सर डायरेक्टर भी थे और फिल्म की शूटिंग आसान नहीं थी तो यहां बहुत अटेंशन की जरूरत पड़ती थी, माहौल टेंस रहता था. यहां तो बात करने का भी समय नहीं मिलता था. एक सीन के बाद अगले शॉट की तैयारी करवाने में जुट जाते थे’.

अमिताभ बच्चन का गिफ्ट जिंदगी भर संभाल कर रखूंगी
रकुल प्रीत सिंह ने बताया कि ‘फिल्म शूटिंग की पूरी जर्नी बेहद यादगार रही. अमित जी के साथ पहली बार काम करने का एक्सपीरिएंस मैं कभी नहीं भूलूंगी. एक दिन उन्होंने सेट पर सबको बिस्किट दिए और मेरे पास आए और कहा कि ‘आप तो नहीं खाएंगी’ और थोड़ी देर बाद मेरे पास आए तो नट्स से भरे 3 बॉक्स मुझे पकड़ा दिए…ऐसा करना जरूरी भी नहीं था… मुझे इतना अच्छा लगा कि मैंने अपने घर में तीनों बॉक्स को सजाकर रख दिया है और मेरी हेल्पर जो संजोग से उस दिन शूटिंग देखने के लिए सेट पर आई हुई थी, उसने संभाल कर रख लिया और इशारा करते हुए कहा कि इसे बच्चन सर ने दिया है इसे संभाल कर रखेंगे. अमित जी के साथ यादगार शूटिंग रही’.

Rakul Preet Singh

‘रनवे 34’ के बारे में रकुल प्रीत सिंह ने कहा था कि जब आप यूनिफॉर्म पहनते हैं तो एक गरिमा की भावना अपने आप अंदर आ जाती है. (फोटो साभार: rakulpreet/Instagram)

ये भी पढ़िए-रकुल प्रीत सिंह को ‘Runway 34’ के लिए मिली हैं मोटी रकम, फीस सुन चकरा जाएगा आपका सिर!

अजय देवगन-अमिताभ बच्चन से काफी सीखा है
रकुल प्रीत सिंह ने बताया कि अजय सर की गंभीरता बहुत ही प्रेरणादायक है. अमित जी का सब कुछ..लेकिन  उनकी भाषा, पॉवर, वॉयस मॉड्यूलेशन और उनका बरसों की मेहनत सब कुछ सिखाता है.

Tags: Ajay Devgn, Amitabh bachchan, Rakul preet singh, Runway 34

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर