रकुल प्रीत ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ऐसी तस्वीर, तापसी पन्नू ने कहा- मैं तुम्हें ब्लॉक करूंगी!

रकुल प्रीत ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ऐसी तस्वीर, तापसी पन्नू ने कहा- मैं तुम्हें ब्लॉक करूंगी!
रकुल प्रीत और तापसी पन्नू.

साउथ इंडियन फिल्म में धूम मचाने वाली एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) को बॉलीवुड की ऑडिएंस भी काफी पसंद करती है. हाल में उन्होंने एक ऐसी फोटो शेयर कर दी जिसपर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) कमेंट किए बगैर नहीं पाईं.

  • Share this:
मुंबई. साउथ इंडियन एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) इंस्टाग्राम पर शेयर की जाने वाली तस्वीरों पर यूजर्स जमकर रिएक्‍शन देते हैं. रकुल साउथ के साथ-साथ हिन्दी सिनेमा दर्शकों में भी काफी मशहूर हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी एक ऐसी तस्वीर इंस्‍टाग्राम पर शेयर की कि एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को भी उनसे जलन हो गई! तापसी ने अपने व्यंगात्मक अंदाज में रकुल की तस्वीर पर कमेंट ‌किया.

दरअसल रकुल ने जिम जाने को मिस करते हुए अपनी एक जिम वाले आउटफ‌िट में तस्वीर शेयर की. इसमें उन्होंने लिखा, "जिम जाने के इंतजार तक पुरानी तस्वीरों को देखकर ही फ‌िट रहने का एहसास करना होगा." इसके बाद उन्होंने अपनी जिम वाली ड्रेस पहने एक तस्वीर शेयर कर दी. इसको देखने के बाद उनके बहुत से फैन्स उन्हें तराशी हुई खूबसूरत मूरत बता रहे हैं तो कोई कह रहा है कि उन्हें जिम की कोई जरूरत नहीं है वो पहले से ही काफी मजबूत हैं. लेकिन सबसे चौंकाने वाला कमेंट उनकी को-एक्ट्रेस तापसी पन्नू का आया. तापसी ने यह तस्वीर देखने के बाद कहा कि वो रकुल को ब्लॉक कर देंगी.
View this post on Instagram

Waiting to hit the gym till then throwback to feeling the fittest #mondaymotivation

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet) on

रकुल ने भले अपने करियर का आगाज कन्नड़ फिल्मों से की हो. भले वो स्टार तमिल और तेलगू फिल्मों की हों, लेकिन हिन्दी सिनेमा के चाहने वालों में उनकी अलग पहचान है. रकुल प्रीत ने दिव्या खोसला कुमार की 'यारियां', अजय देवगन के साथ 'दे दे प्यार दे' जैसी फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा वो शोले डायरेक्टर रमेश सिप्पी के साथ भी 'शिमला मिर्च' में राजकुमार राव और हेमा मालिनी के साथ मुख्य भूमिका में नजर आईं.
View this post on Instagram

World emoji day my goofy expression forever .. I am sure my friends agree share with me which emoji describes you best ..

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet) on

दरअसल, रकुल प्रीत सिंह एक पंजाबी परिवार में पली-पढ़ी हैं. उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई-लिखाई भी दिल्ली से की है. वो दिल्ली के धौला कुआं के आर्मी स्कूल से पढ़ी-लिखी हैं. इसके बाद उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी के जीजस एंड मैरी कॉलेज से मैथमैटिक्स की पढ़ाई की. लेकिन इसी दौरान उनका मन मॉडलिंग में लगने लगा. हालांकि हिन्दी सिनेमा में मनमाफिक काम ना मिलने पर उन्होंने साल 2009 में एक कन्नड़ फिल्म 'गिल्ली' से करियर की शुरुआत की. इसके बाद साल 2011 में वह फेमिना मिस इंडिया पेजेंट का हिस्सा बनीं.
View this post on Instagram

Sunshine is my favourite accessory ❤️❤️

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet) on







इस कॉन्टेस्ट में सुर्खियां बटोरने के बाद वो पूरी तरह से तमिल और तेलगू फिल्मों में कूद गईं. इसके बाद उन्होंने साउथ की बेहद मशहूर फिल्में 'रफ', 'किक 2', 'स्पाइडर' में काम किया. इसके अलावा हिन्दी में उन्होंने 'अय्यारी', 'मरजावां' में भी अहम भूमिकाएं निभाई थीं. फिलहाल वो एक अन्य हिन्दी फिल्म में काम कर रही हैं. अभी इस फिल्म का नाम नहीं तय हो पाया है. जबकि साउथ के सबसे कामयाब डायरेक्टर और एक्टर जोड़ी शंकर-कमल हासन की 'इंडियन 2' में भी वो नजर आ आएंगी. साथ ही एक अन्य तमिल फिल्म भी इसी साल रिलीज होने वाली थी. लेकिन कोरोना काल के बाद अब फिल्मों की रिलीज को लेकर तारीखें तय नहीं हो पा रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज