रकुल प्रीत ने शेयर की स्वीमिंग पूल में नहाने की तस्वीर, लोगों ने कहा- लगा दी पानी में आग

रकुल प्रीत सिंह.
रकुल प्रीत सिंह.

साउथ इंडियन एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) को हिन्दी के ऑडिएंस से भी काफी प्यार मिलता है. उनकी तस्वीरें अक्सर वायरल रहती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2020, 7:33 AM IST
  • Share this:
मुंबई. साउथ इंडियन एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) इंस्टाग्राम पर शेयर की जाने वाली तस्वीरों पर यूजर्स जमकर रिएक्‍शन देते हैं. रकुल साउथ के साथ-साथ हिन्दी सिनेमा दर्शकों में भी काफी मशहूर हैं. उन्होंने हाल ही में एक स्वीमिंग पूल में एंजॉय करते हुए तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर को अभी तक 8 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "बगैर हंसी के गुजरा कोई भी दिन, एकदम बेकार दिन है." इसके जवाब में लोगों ने कहा कि आपका गाना सुने बगैर गुजरा कोई भी दिन एकदम बेकार दिन होता है. लेकिन ज्यादातर लोगों ने स्वीमिंग पूल में उनके अंदाज को लेकर प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने कहा कि आपने पानी में आग लगा दी. इसके अलावा बहुत से लोगों ने उन्हें, 'आय लव यू' बोल डाला.

रकुल ने भले अपने करियर का आगाज कन्नड़ फिल्मों से की हो. भले वो स्टार तमिल और तेलगू फिल्मों की हों, लेकिन हिन्दी सिनेमा के चाहने वालों में उनकी अलग पहचान है. रकुल प्रीत ने दिव्या खोसला कुमार की 'यारियां', अजय देवगन के साथ 'दे दे प्यार दे' जैसी फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा वो शोले डायरेक्टर रमेश सिप्पी के साथ भी 'शिमला मिर्च' में राजकुमार राव और हेमा मालिनी के साथ मुख्य भूमिका में नजर आईं.

यहां देखिए रकुल प्रीत सिंह की स्वीमिंग पूल वाली तस्वीर
 
View this post on Instagram
 

A day without laughter is a day wasted 😜 so laugh and spread smiles ❤️

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet) on

रकुल की दूसरी तस्वीरें भी काफी पसंद की जाती हैं.
 
View this post on Instagram
 

Just a free spirit with a wild heart and an open road ahead 😝 throwback #ibizadiaries #beachbum #dreamer #gypsy

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet) on

 
View this post on Instagram
 

Don’t look back unless there is a good view 😜 #throwback PS : you just love some pictures that you want to repost 🙈

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet) on






दरअसल, रकुल प्रीत सिंह एक पंजाबी परिवार में पली-पढ़ी हैं. उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई-लिखाई भी दिल्ली से की है. वो दिल्ली के धौला कुआं के आर्मी स्कूल से पढ़ी-लिखी हैं. इसके बाद उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी के जीजस एंड मैरी कॉलेज से मैथमैटिक्स की पढ़ाई की. लेकिन इसी दौरान उनका मन मॉडलिंग में लगने लगा. हालांकि हिन्दी सिनेमा में मनमाफिक काम ना मिलने पर उन्होंने साल 2009 में एक कन्नड़ फिल्म 'गिल्ली' से करियर की शुरुआत की. इसके बाद साल 2011 में वह फेमिना मिस इंडिया पेजेंट का हिस्सा बनीं.

यह भी पढ़ेंः 13 सालों में इतना बदल गया 'तारे जमीं पर' में दिखा बच्चा, अब करता है ये काम

इस कॉन्टेस्ट में सुर्खियां बटोरने के बाद वो पूरी तरह से तमिल और तेलगू फिल्मों में कूद गईं. इसके बाद उन्होंने साउथ की बेहद मशहूर फिल्में 'रफ', 'किक 2', 'स्पाइडर' में काम किया. इसके अलावा हिन्दी में उन्होंने 'अय्यारी', 'मरजावां' में भी अहम भूमिकाएं निभाई थीं. फिलहाल वो एक अन्य हिन्दी फिल्म में काम कर रही हैं. अभी इस फिल्म का नाम नहीं तय हो पाया है. जबकि साउथ के सबसे कामयाब डायरेक्टर और एक्टर जोड़ी शंकर-कमल हासन की 'इंडियन 2' में भी वो नजर आ आएंगी. साथ ही एक अन्य तमिल फिल्म भी इसी साल रिलीज होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज