रकुल प्रीत सिंह हुईं Oops Moment का शिकार, समर लुक में निकली थीं, अचानक उड़ने लगी ड्रेस

(photo credit: instagram/@viralbhayani)

(photo credit: instagram/@viralbhayani)

रकुलप्रीत (Rakul Preet Singh) अपनी इस ड्रेस के चलते Oops Moment का शिकार हो गईं. दरअसल, रकुल प्रीत हाल ही में लेमन येलो कलर की ड्रेस और डेनिम जैकेट में नजर आईं. उन्होंने अपने लुक को व्हाइट शूज के साथ कंप्लीट किया था. लेकिन, जैसे ही रकुल फोटोग्राफर्स को पोज देने के लिए रुकीं, उनकी ड्रेस हवा में उड़ने लगी.

  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) बीते कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं. रकुल जल्द ही बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अजय देवगन के साथ मूवी में नजर आने वाली हैं. रकुल प्रीत इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, जिसका इजहार वह सोशल मीडिया (Social Media) पर कर चुकी हैं. यह फिल्म है MayDay. इन सबके बीच रकुल अपने फैशन सेंस को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं. अब हाल ही में उनका समर लुक खूब चर्चा में रहा. लेकिन, स्टाइलिश होने के साथ रकुल प्रीत का यह लुक उनके लिए प्रॉब्लम का कारण भी बन गया.

रकुलप्रीत अपनी इस ड्रेस के चलते Oops Moment का शिकार हो गईं. दरअसल, रकुल प्रीत हाल ही में लेमन येलो कलर की ड्रेस और डेनिम जैकेट में नजर आईं. उन्होंने अपने लुक को व्हाइट शूज के साथ कंप्लीट किया था. लेकिन, जैसे ही रकुल फोटोग्राफर्स को पोज देने के लिए रुकीं, उनकी ड्रेस हवा में उड़ने लगी. एक्ट्रेस ने हाथ से अपनी ड्रेस पकड़ते हुए जैसे-तैसे बात तो संभाल ली, लेकिन कैमरे की नजर से यह सब नहीं बच सका.

हालांकि, रकुल प्रीत इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत और अट्रैक्टिव लग रही थीं. रकुल ने अपने बालों को खुला और काफी कम मेकअप रखा था. इन सबके बीच उनके बैग की भी खूब चर्चा रही. जो उन्होंने कैरी किया था. इस बैग की कीमत चर्चा का विषय बना हुआ है.



rakul preet singh, rakul preet singh photo, rakul preet oops moment
(photo credit: instagram/@viralbhayani)

रकुल ने Vintage Suede Bag कैरी किया था. जिसकी कीमत 80,956 रुपए है. यह बैग Yves Saint Laurent ब्रांड का है. वर्क फ्रंट की बात करें तो रकुल MayDay के अलावा 'सरदार का ग्रैंडसन' में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में रकुल नीना गुप्ता और अर्जुन कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज